दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ट्विटर पर ट्रोल हुए सुब्रमण्यम स्वामी तो ट्रोलर्स को बताया 'गंधभक्त'

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के एक ट्विट पर जब लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी तो वे खासे नाराज हो गए. उन्होंने ट्रोल करने वालों को 'अंधभक्त' और 'गंधभक्त' तक की उपमा दे डाली. जानें क्या है पूरा मामला.

By

Published : Jun 15, 2021, 1:27 AM IST

Subramanian
Subramanian

हैदराबाद : पूर्व केंद्रीय मंत्री व वर्तमान में भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का एक ट्विट वायरल हो गया है. हालांकि उस पर मिली प्रतिक्रियाओं से आहत स्वामी ने फिर एक ट्विट किया, जिसे लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है.

दरअसल, सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार को ट्विटकिया कि क्या कल और आज सुबह इस बात का प्रचार नहीं था कि पीएम मोदी आज जी-7 की बैठक को संबोधित करेंगे. क्या उन्होंने ऐसा किया? अगर ऐसा है तो कृपया मुझे उनका भाषण भेजें. इस ट्विट के बाद लोगों ने स्वामी पर ही सवाल उठा दिए और उन्हें सुपर बॉस तक बता दिया. कुछ लोगों ने यहां तक कहा कि क्या पीएम मोदी को जी-7 बैठक में भाषण देने के लिए स्वामी से अनुमति लेनी होगी.

सुब्रमण्यम स्वामी का ट्विट

ऐसी ही कई अन्य प्रतिक्रियाएं मिलीं और देखते ही देखते वे ट्रोल हो गए. इससे नाराज स्वामी ने सोमवार सुबह एक और ट्विट किया और कहा कि 'अंधभक्त' और 'गंधभक्त' ट्विटर पर मेरे एक साधारण सवाल कि क्या पीएम मोदी ने जी-7 में अपना भाषण दिया और क्या किसी के पास एक प्रति है. उसे मैं पढ़ना चाहूंगा, से इतने भयभीत हैं कि चक्कर आ रहा है.

यह भी पढ़ें-कैबिनेट विस्तार की सुगबुगाहट, सिंधिया-अनुप्रिया हो सकते हैं शामिल, और भी हैं कई चेहरे

उन्होंने लिखा कि मुझे लगता है कि भारत के अलावा अन्य आमंत्रित ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, दक्षिण कोरिया के लोग थे जिन्होंने भी बात की. स्वामी के इस ट्विट पर खूब प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details