दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

UP: बिजनौर में बदमाशों ने छात्र पर की फायरिंग, गोली लगने के बाद भी दौड़ता रहा

बिजनौर में बीबीए के छात्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसका वीडियो भी सामने आया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Nov 24, 2022, 8:08 PM IST

Updated : Nov 24, 2022, 9:30 PM IST

सीसीटीवी फुटेज.
सीसीटीवी फुटेज.

बिजनौरःजनपद मेंबीबीए के छात्र शामिक की बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. कृष्णा कॉलेज से चंद कदमों की दूरी पर हुई यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे गुरुवार को पुलिस ने जारी कर दिया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे युवक गोली लगने के बाद भी सड़क पर दौड़ रहा है. फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया है.

सीसीटीवी फुटेज.

पुलिस के मुताबिक, बुधवार को बीबीए प्रथम वर्ष का छात्र सामिक सहपाठी हिजबा के साथ कृष्णा कॉलेज से घर की ओर निकला था, तभी कॉलेज से कुछ दूरी पर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी और फिर मौके से फरार हो गए थे. सूचना पर पहुंची पुलिस छात्र को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर नामजद यश और एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ले ली गई है. इसके अलावा आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीमें लगी हुई हैं. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः आने वाली पीढ़ियां खून के आंसू रोएंगी अगर...ये क्या बोल गए आजम खान

Last Updated : Nov 24, 2022, 9:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details