दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अनिल विज का कांग्रेस को करारा जवाब, अमिताभ-अक्षय से माफी मांगे सोनिया

पेट्रोल-डीजल के दामों पर महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने अमिताभ बच्चन-अक्षय कुमार को घेरा था और धमकी दी थी कि अगर पेट्रोल की कीमतों पर नहीं बोले तो महाराष्ट्र में शूटिंग नहीं करने देंगे, जिस पर अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है.

By

Published : Feb 19, 2021, 3:09 PM IST

विज
विज

चंडीगढ़ : पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को लेकर कांग्रेस लगातार भाजपा को घेर रही है और अब महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने फिल्मी सितारों को भी निशाना पर लिया है. कांग्रेस नेता नाना पटोले द्वारा अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर टिप्पणी करने के बाद हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कांग्रेस निशाना साधा है.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का ट्वीट

अनिल विज ने ट्वीट कर कहा है कि विपक्ष की सार्थक भूमिका निभाने में असमर्थ कांग्रेस के नेता अब फिल्मी स्टार्स को भी निशाने पर लेने लगी है और देश के सम्मानित लोग जैसे अमिताभ बच्चन व अक्षय कुमार को भी धमकी दे रहें हैं. विज ने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी के अपंग और खोखला हो चुके होने का परिचायक है.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार से माफी मांगने के लिए कहा है, इसके साथ ही महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें: विश्व भारती के दीक्षांत समारोह में मोदी बोले- आतंक फैलाने वालों में शिक्षित लोग भी शामिल

बता दें कि लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने अमिताभ बच्चन तथा अक्षय कुमार पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि ये लोग आज ट्वीट क्यों नहीं कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि अगर अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ईंधन की कीमतों में वृद्धि के मुद्दे पर कोई रुख नहीं अपनाते हैं तो राज्य में उनकी फिल्मों के प्रदर्शन और शूटिंग की इजाजत नहीं दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details