दिल्ली

delhi

मां के अंतिम संस्कार के दौरान बेटे ने लगाई गंगा में छलांग, बचाने के लिए कूदे दो भतीजे डूबे

By

Published : Sep 30, 2022, 6:41 PM IST

उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में एक महिला का अंतिम संस्कार करने गए बेटो ने गंगा नदी में छलांग लगा दी. उन्हें बचाने के लिए दो लड़के नदी में कूद गए, लेकिन तेज धारा में बह गए.

दो युवक गंगा में डूबे.
दो युवक गंगा में डूबे.

उन्नाव: जिले के बांगरमऊ थाना क्षेत्र के नानामऊ गंगा तट पर मां का अंतिम संस्कार करने पहुंचे एक बेटे ने गंगा में छलांग लगा दी. भाई को बचाने के लिए दूसरे भाई ने भी गंगा में छलांग लगा दी. इस दौरान दोनों भाई पानी में बहने लगे. चाचा और पिता को बचाने के लिए दो युवकों ने भी गंगा में छलांग लगा दी. चीख-पुकार सुनकर स्थानीय गोताखोरों ने नदी में डूब रहे लोगों को बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी. कफी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने नदी में डूब रहे दोनों भाइयों को बचा लिया, लेकिन उन्हें बचाने के लिए नदी में उतरे दो युवकों का पता नहीं चल पाया. उन दोनों को ढूंढ़ने के लिए गोताखोरों की टीम लगी हुई है.

बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के रूरी गांव निवासी मिंटू और छोटू की मां रामकौरा का शुक्रवार को निधन हो गया था. इसके बाद दोनों भाई मां का अंतिम संस्कार करने के लिए नानामऊ घाट पर गए थे. इस दौरान मां की मौत से दुखी छोटू ने गंगा में छलांग लगा दी, उसे डूबता देख बड़े भाई मिंटू भी गंगा में कूद गया.

इसे भी पढ़े-छात्रा ने गंगा में लगाई छलांग, अभी तक नहीं लगा कोई सुराग

गंगा में उतरे दोनों भाई डूबने लगे, तो मिंटू के बेटे आकाश और राकेश ने उन्हें बचाने की कोशिश की. लेकिन आकाश और राकेश पानी की तेज धारा में बह गए. घटना की सूचना मिलते ही बांगरमऊ कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों को बुलाकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया. बांगरमऊ कोतवाली इंचार्ज ओपी राय ने बताया कि 2 लोग लापता हैं, उन्हें ढूंढने का काम जारी है. जबकि गंगा में डूब रहे 2 लोगों को बचा लिया गया है. सूचना मिलने पर उन्नाव एसएसपी शशि शेखर सिंह व सीओ पंकज कुमार ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर जानकारी ली है.

यह भी पढ़े-बलुआ पुल से किशोर ने लगाई गंगा में छलांग, गोताखोर कर रहे तलाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details