दिल्ली

delhi

SIA Raids in Kashmir: दक्षिण कश्मीर के तीन जिलों में SIA की छापेमारी

By

Published : Jun 1, 2023, 9:34 AM IST

Updated : Jun 1, 2023, 10:45 AM IST

दक्षिण कश्मीर के तीन जिलों में राज्य जांच एजेंसी (SIA) की टीम ने छापेमारी की है. एक अधिकारी ने ईटीवी भारत को बताया कि एसआईए की टीम कश्मीर पुलिस स्टेशन में दर्ज एक अल्पसंख्यक हत्या के मामले में तलाशी की जा रही है.

SIA Raids in Kashmir
SIA Raids in Kashmir

जम्मू-कश्मीर के तीन जिलों में SIA की छापेमारी

श्रीनगर: राज्य जांच एजेंसी (SIA) कश्मीर ने गुरुवार को दक्षिण कश्मीर में कई स्थानों पर छापेमारी की है. एसआईए के एक अधिकारी ने ईटीवी भारत को बताया कि राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) के अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की मदद से दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग, शोपियां और पुलवामा जिलों में छापेमारी की. अनंतनाग जिले में SIA ने सेमथान बिजबेहरा और चटर्जुल शांगस पर छापेमारी की.

अधिकारी ने कहा एसआईए कश्मीर पुलिस स्टेशन में दर्ज एक अल्पसंख्यक हत्या के मामले में तलाशी की जा रही है. छापेमारी के बारे में विस्तृत जानकारी बाद में साझा की जाएगी. उन्होंने कहा कि पुलवामा के लिटर इलाके, शोपियां के शिरमल, कछवा इलाके और दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के चितरगुल, सेमथान और शांगस उतरसू इलाके में छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि ये तलाशी इस साल फरवरी में अचन पुलवामा में कार्यकर्ताओं द्वारा मारे गए संजय शर्मा (बैंक एटीएम गार्ड) की हत्या की जांच के सिलसिले में की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

Jammu And Kashmir News : आतंकी साजिश मामले में जम्मू में SIA की छापेमारी

SIA raid: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में SIA ने की छापेमारी

15 मई को भी की थी छापेमारी: आपको बता दें कि राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) की टीम अक्सर जम्मू-कश्मीर में छापेमारी करती रहती है. 15 मई को भी कथित आतंकी साजिश के मामले में राज्य जांच एजेंसी (SIA) ने जम्मू के बठिंडी सोमवार को छापेमारी की थी. सूत्रों से जानकारी मिली थी कि एसआईए की एक टीम ने तड़के छापेमारी की थी. जानकारी मिली की जांच एजेंसी ने विधाता नगर बठिंडी निवासी अब्दुल अजीज के पुत्र अनवर हुसैन और जम्मू के बठिंडी निवासी बरकत अली के पुत्र सरपंच हफीज उल्लाह के घरों में छापा मारा.

Last Updated : Jun 1, 2023, 10:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details