दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

आंध्र प्रदेश में प्रेमिका की आत्महत्या के बाद एसआई प्रेमी गिरफ्तार

एक महिला को प्यार के नाम पर ठगने और उसे आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में एक पुलिस उप-निरीक्षक को शनिवार को गिरफ्तार किया गया. मामला आंध्र प्रदेश में अमरावती का है.

By

Published : May 7, 2022, 10:15 PM IST

SI lover arrested  girlfriend's suicide  suicide in Andhra Pradesh  Crime News  अमरावती  एसआई प्रेमी गिरफ्तार  प्रेमिका की आत्महत्या  आंध्र प्रदेश में आत्महत्या
SI lover arrested

अमरावती:आंध्र प्रदेश में 21 वर्षीय एक महिला को प्यार के नाम पर ठगने और उसे आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में एक पुलिस उप-निरीक्षक को शनिवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित महिला सरस्वती बाई ने दो दिन पहले उस वक्त कीटनाशक का सेवन कर लिया था, जब उसे पता चला कि उसके एसआई प्रेमी ने हाल ही में दूसरी महिला से शादी कर ली है.

महिला ने शुक्रवार को अनंतपुरमू अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. एसआई विजयकुमार नाइक और पीड़िता अनंतपुरमू जिले के पामिडी मंडल अंतर्गत जी ए कोट्टाला गांव के रहने वाले थे और उनके बीच प्रेम संबंध थे. लड़की के रिश्तेदारों ने कहा कि उसने अस्पताल में मौत से लड़ते हुए बयान दिया कि वर्तमान में पड़ोसी तिरुपति जिले के चंद्रगिरी पुलिस स्टेशन में तैनात एसआई नाइक ने उसे धोखा दिया है और उसे प्रताड़ित किया है.

यह भी पढ़ें:महिला पुलिस अधिकारी ने मंगेतर को सलाखों के पीछे पहुंचाया, जानें क्या है मामला

उन्होंने कहा, वह (पीड़िता) ज्यादा कुछ बोल नहीं सकती थी, क्योंकि वह अस्पताल में ऑक्सीजन के सहारे थी. हालांकि उसने केवल इतना कहा कि इसके इस कदम के लिए एसआई जिम्मेदार है. तड़ीपत्री के पुलिस उपाधीक्षक वी. एन. के. चैतन्य के अनुसार, एसआई के खिलाफ पहले भी एक महिला की ओर से शिकायत की गई थी कि उसने प्यार के नाम पर उसे धोखा दिया है. इसके बाद, एसआई ने हाल ही में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की परामर्श के बाद इस महिला से शादी से कर ली थी.

हालांकि, एसआई ने सरस्वती के साथ भी अपना रिश्ता जारी रखा. पामिडी पुलिस ने अब नाइक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) और 376 (बलात्कार) के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details