दिल्ली

delhi

जानें कौन है शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी?, कैसा है अभिनेता के परिवार से रिश्ता

By

Published : Oct 9, 2021, 6:11 PM IST

पूजा दललानी साल 2012 से शाहरुख खान के साथ काम कर रही हैं. पूजा शाहरुख खान के शेड्यूल का ध्यान रखती हैं. खबरें हैं कि पूजा शाहरुख की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का काम भी मैनेज करती हैं.

अभिनेता शाहरुख खान
अभिनेता शाहरुख खान

हैदराबाद:अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद 14 दिन के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में भेज दिया गया है. आर्यन खान से मिलने के लिए उनकी मां गौरी खान एनसीबी के ऑफिस पहुंची थीं. इस बीच वह कोर्ट में हुई कार्रवाई के बीच भी नजर आईं. गुरुवार को हुई सुनवाई में खान टीम की एक सदस्य पूजा ददलानी हर वक्त वहां मौजूद रहीं. आइए आपको बतातें है पूजा दललानी कौन हैं.

फोटो- पूजा ददलानी के इंस्ट्राग्राम से

कौन है पूजा ददलानी?

पूजा दललानी साल 2012 से शाहरुख खान के साथ काम कर रही हैं. पूजा शाहरुख खान के शेड्यूल का ध्यान रखती हैं. खबरें हैं कि पूजा शाहरुख की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का काम भी मैनेज करती हैं.कहा जाता है कि पूजा ने चेन्नई एक्सप्रेस को-प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म में किंग खान और दीपका पादुकोण ने काम किया था.

फोटो- पूजा ददलानी के इंस्ट्राग्राम से

पूजा का जन्म भारत में हुआ था

पूजा का जन्म 2 नवंबर 1976 को भारत में हुआ था. पूजा एक प्रसिद्ध और ट्रेंडिंग सेलेब में से एक है जो इंस्टाग्राम स्टार होने के लिए लोकप्रिय है. 2018 तक पूजा ददलानी 41 साल की हो चुकी हैं. पूजा ददलानी मशहूर इंस्टाग्राम स्टार लिस्ट की सदस्य के रूप में शामिल है. उन्हें महान दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार के अंतिम संस्कार में भी शाहरुख के साथ देखा गया था.

फोटो- पूजा ददलानी के इंस्ट्राग्राम से

पूजा की नेट वर्थ

खबरों की मानें तो पूजा की नेट वर्थ 2019 में $500,000 से $1 मिलियन (लगभग) हो गई थी. उनकी टोटल नेट वर्थ $6 मिलियन बताई गई है.

ये भी पढ़ें:NCB के सामने आर्यन खान का कबूलनामा, 'मैं चरस पीता हूं'

पूजा ददलानी का शाहरुख खान के परिवार से रिश्ता

पूजा ददलानी का शाहरुख खान के साथ केवल प्रोफेशनल ही रिश्ता नहीं लगता बल्कि वह खान परिवार के बेहद करीब भी लगती हैं. वह अक्सर गौरी और शाहरुख खान के बच्चों सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

कोर्ट में रो पड़ीं थी पूजा!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा ददलानी हाल ही में एक सुनवाई के दौरान आर्यन खान को देखकर कोर्ट में रो पड़ीं. पूजा ददलानी, बिजनेस मैन और दीया मिर्जा के पति वैभव रेखी के परिवार का हिस्सा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा ददलानी की उम्र 45 साल है और उनकी एक बेटी है.

ये भी पढ़ें:बेटे आर्यन खान को जमानत ना मिलने पर फूट-फूटकर रोईं मां गौरी खान

ABOUT THE AUTHOR

...view details