दिल्ली

delhi

Car Hit Baratis: भाकियू नेता ने स्कार्पियो से बारातियों को रौंदा, बैंड वाले की मौत, 31 बाराती घायल

By

Published : Feb 11, 2023, 4:02 PM IST

Updated : Feb 11, 2023, 4:56 PM IST

हरिद्वार में एक बारात के साथ बड़ा हादसा हो गया. फिल्मी गीतों की धुन पर मस्त होकर डांस कर रहे बारातियों पर शराब के नशे में धुत स्कार्पियो चालक ने कार चढ़ा दी. हादसे में बैंड वाला मौके पर ही दम तोड़ गया. 31 बाराती गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बारातियों द्वारा कार सवारों की पिटाई से पांच कार सवार भी घायल हुए हैं.

haridwar
haridwar

हरिद्वार में भाकियू नेता ने स्कार्पियो से बारातियों को रौंदा.

हरिद्वार: बहादराबाद थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात एक बारात में रंग में भंग पड़ गया. तेज रफ्तार से आ रही स्कार्पियो कार ने गानों की धुन पर नाच रहे बारातियों पर गाड़ी चढ़ा दी. इस हादसे में एक बैंड वाले की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 31 लोगों को चोटें आई हैं. इस हादसे के बाद बारातियों ने कार चालक को पकड़कर जमकर धुना. कार चालक भारतीय किसान यूनियन का नेता बताया जा रहा है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक गंभीर घायल को एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है.

तेज रफ्तार कार ने बारातियों को रौंदा: वैसे तो बारात सड़क पर निकालने का समय रात्रि 10:30 बजे तक का है. लेकिन शुक्रवार रात 12:00 बजे बहादराबाद धनौरी रोड पर स्थित सरदार फार्म हाउस में ग्राम बेलना से आई एक बारात गेट पर ही पहुंची थी कि हादसा हो गया. बारात के स्वागत सत्कार की तैयारी चल रही थी. लोग गानों की धुन पर मदमस्त होकर नाच रहे थे. इसी दौरान बहादराबाद की ओर से तेज गति से आती धनोरी को जा रही स्कार्पियो कार ने सड़क किनारे नाच रहे बारातियों पर कार चढ़ा दी.

स्कॉर्पियो की टक्कर से एक की मौत, 31 बाराती घायल: ऐसा नहीं कि कार एक या दो आदमियों को टक्कर मार रुक गई. कार इतनी रफ्तार में थी कि उसने बैंड वाले और बारातियों को बुरी तरह से रौंद दिया. इस दुर्घटना में एक बैंड वाले की मौके पर ही मौत हो गई. 31 बारातियों को गंभीर चोटें आई हैं. कुछ दूर जाकर रुकी स्कॉर्पियो कार को लोगों ने घेर लिया. चालक और उसमें सवार लोगों के साथ जमकर मारपीट की. बताया जा रहा है कि स्कार्पियो चालक सहारनपुर जिले के भारतीय किसान यूनियन का सचिव है.

टक्कर मारने वाले स्कॉर्पियो सवारों को बारातियों ने पीटा: स्कॉर्पियो गाड़ी बिजनौर में आयोजित एक विवाह समारोह में शामिल होकर वापस सहारनपुर लौट रही थी. लेकिन बहादराबाद थाना क्षेत्र में यह दुर्घटना घटित हो गई. स्कार्पियो गाड़ी में 5 लोग सवार थे. पांचों लोगों ने शराब पी हुई थी. इस दुर्घटना के बाद पीटे गए इन सभी लोगों को भी चोटें आई हैं. इनमें से चालक की हालत अत्यंत गंभीर बताई जा रही है. उसे पुलिस ने पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.
ये भी पढ़ें: Haridwar accident: हरिद्वार में बेकाबू कार गन्ने की ट्रॉली से टकराई, दो युवक गंभीर घायल

गुस्साए लोगों द्वारा स्कार्पियो गाड़ी को भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया. थानाध्यक्ष बहादराबाद नितेश शर्मा ने बताया कि इस दुर्घटना में सागर निवासी रायसी की मौके पर मौत हो गई. सागर बारात में बैंड बजा रहा था. 31 लोगों को इस दुर्घटना में चोटें आई हैं. लोगों को रौंद देने वाले स्कॉर्पियो गाड़ी के चालक को भी उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गुस्साए लोगों ने उसकी भी जमकर पिटाई की है. तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

Last Updated : Feb 11, 2023, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details