दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

डांटे जाने पर वार्डब्वॉय ने महिला चिकित्सक पर कैंची से किया हमला

महाराष्ट्र के नासिक में एक महिला चिकित्सक उस समय घायल हो गई जब उसी अस्पताल के वार्डब्वॉय ने उनपर कैंची से हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि वह डांटे जाने के कारण गुस्से में था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है.

By

Published : Dec 29, 2022, 7:41 AM IST

Female doctor attacked with scissors
प्रतिकात्मक तस्वीर

नासिक:महाराष्ट्र के नासिक में एक निजी अस्पताल में वार्डब्वॉय ने उसे और उसकी गर्लफ्रेंड को डांटने पर एक महिला चिकित्सक को कथित रूप से कैंची घोंप दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. पुलिस ने बताया कि यह वारदात रविवार देर रात गंगापुर रोड पर स्थित एनआईएमएस अस्पताल में हुई. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता चिकित्सक सोनल डराडे ने वार्डब्वॉय और उसकी महिला मित्र को डांटा.

पढ़ें: जम्मू कश्मीर : लोहिया हत्या मामले में पुलिस ने आरोपपत्र दाखिल किया

उससे नाराज होकर वार्डब्वॉय ने कैंची से उसके गले एवं पेट पर हमला कर दिया. वह हमले में गंभीर रूप से घायल हो गयी. उन्होंने कहा कि डॉक्टर की हालत स्थिर है और वह खतरे के बाहर है. उन्होंने कहा कि आरोपी के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को उसे गिरफ्तार किया और उसे अदालत में पेश किया. अदालत ने उसे दो दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details