दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मुंबई : स्कूल में छात्रा के यौन उत्पीड़न का आरोपी सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

मुंबई में एक स्कूल के गार्ड को छात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 5 सितंबर को आरोपी ने लड़की को गलत तरीके से छुआ, जिसके बाद से वह ड्यूटी पर नहीं आ रहा था.

By

Published : Sep 11, 2022, 7:14 PM IST

SCHOOL SECURITY GUARD ARRESTED
सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

मुंबई:पुलिस ने दक्षिण मुंबई में स्कूल परिसर में एक नाबालिग छात्रा का यौन उत्पीड़न करने और उसका पीछा करने के आरोप में स्कूल के गार्ड को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि यह अपराध तब सामने आया जब 15 वर्षीय लड़की के माता-पिता ने उसके व्यवहार में बदलाव देखा और उस कॉन्वेंट से संपर्क किया जहां वह पढ़ती थी (GIRL SEXUALLY ASSAULTING GAMDEVI MUMBAI).

5 सितंबर को 28 वर्षीय गार्ड ने लड़की को अकेला पाया और कथित तौर पर उसे गलत तरीके से छुआ. अधिकारी ने बताया कि तब से आरोपी ने गामदेवी इलाके में स्थित स्कूल में आना बंद कर दिया था. उन्होंने कहा कि स्कूल ने बाद में गामदेवी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. गार्ड ने कथित तौर पर स्कूल परिसर में छात्रा को कई बार परेशान किया. अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने लड़की के मोबाइल नंबर पर वीडियो कॉल भी की थी.

उन्होंने कहा, आरोपी के खिलाफ शुक्रवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 354-ए (यौन उत्पीड़न) और 354-डी (पीछा करना), और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने बाद में तलाशी अभियान शुरू किया और तकनीकी इनपुट की मदद से आरोपी को शुक्रवार को पड़ोसी पालघर जिले के विरार से गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि आरोपी को बाद में एक अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

पढ़ें- बिहार में नाबालिग के साथ गैंगरेप, BF के सामने 4 लड़कों ने पहले की घिनौनी हरकत.. फिर बनाया VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details