दिल्ली

delhi

उत्तराखंड के धारचूला में गार्ड ने पेट्रोल छिड़ककर बैंक मैनेजर पर लगाई आग, एयरलिफ्ट कर भेजा एम्स

By

Published : May 6, 2023, 6:30 PM IST

Updated : May 6, 2023, 6:40 PM IST

उत्तराखंड के धारचूला में गार्ड ने तैश में आकर एसबीआई के बैंक मैनेजर पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया. जिसमें बैंक मैनेजर 40 फीसदी झुलस गया. आग लगने पर काफी देर तक बैंक मैनेजर छटपटाता रहा. जबकि, बैंक परिसर में अफरा तफरी का माहौल हो गया. वहीं, पुलिस ने आरोपी गार्ड को दबोच लिया है. मैनेजर को एम्स ऋषिकेश लाया गया है.

pithoragarh latest news
धारचूला में गार्ड ने बैंक मैनेजर पर लगाई आग

गार्ड ने पेट्रोल छिड़ककर बैंक मैनेजर पर लगाई आग

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड): भारतीय स्टेट बैंक धारचूला में बैंक मैनेजर पर गार्ड ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जिससे बैंक मैनेजर बुरी तरह झुलस गया. बुरी तरह से झुलसे बैंक मैनेजर को स्थानीय लोगों ने आनन फानन में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. वहीं, इस घटना से बैंक परिसर में अफरा तफरी मच गयी.

मैनेजर और गार्ड में कहासुनी हुई थी: जानकारी के मुताबिक, पिथौरागढ़ के एसबीआई धारचूला में रोजाना की तरह कार्य चल रहा था. इसी दौरान बैंक मैनेजर और गार्ड के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि गार्ड दीपक क्षेत्री ने तैश में आकर बैंक मैनेजर मोहम्मद ओवेस पर पेट्रोल छिड़क दिया, फिर माचिस से आग सुलगा दी. आग लगते ही बैंक में अफरा तफरी का मच गई. जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक बैंक मैनेजर बुरी तरह से झुलस गया था.

बिहार का रहने वाला है बैंक मैनेजर: वहीं, बैंक में मौजूद लोगों ने मैनेजर को तत्काल उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा. जहां पर बैंक मैनेजर को भर्ती कर उनका प्राथमिक उपचार किया गया. डॉक्टरों के मुताबिक, बैंक मैनेजर मोहम्मद ओवेस करीब 40 फीसदी तक जल चुका है. बैंक मैनेजर बिहार का रहने वाला है. वहीं, बैंक कर्मियों ने मैनेजर को उपचार के लिए बाहर ले जाने के लिए हेली सेवा उपलब्ध कराने की मांग की.

बैंक मैनेजर को एयरलिफ्ट कर एम्स भेजा: उधर, मैनेजर को हेली सेवा उपलब्ध कराकर एम्स ऋषिकेश लाया गया. जहां पर मैनेजर का इलाज किया जाएगा. पिथौरागढ़ पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं, बैंक मैनेजर को हेली सेवा से एम्स ऋषिकेश भेजा गया है. मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है.
ये भी पढ़ेंःरुड़की में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष और फायरिंग, दो भाइयों की हालत नाजुक

Last Updated : May 6, 2023, 6:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details