दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

लुधियाना की सेंट्रल जेल में आपस में भिड़े कैदी, दो घायल

जेल बनते जा रहे गैंगलैंड, आए दिन बंदियों के बीच मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला लुधियाना सेंट्रल जेल से सामने आया है, जहां झड़प में 2 कैदी घायल हो गए.

By

Published : Jul 24, 2022, 11:41 AM IST

Prisoners clashed in the Central Jail of Ludhiana, two injured
लुधियाना की सेंट्रल जेल में आपस में भिड़े कैदी, दो घायल

लुधियाना : जिले की सेंट्रल जेल में बंदियों के बीच झड़प हो गई. इस झड़प में दो कैदी घायल हो गए, जिन्हें सिविल अस्पताल लाया गया है. आरसी क्लैश के दौरान कैदियों ने पीठ में छुरा घोंपा और पीटा. घायल कैदियों की पहचान साहिल और अभिषेक के रूप में हुई है, जिन्हें कुछ दिन पहले सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में नाबालिग की हत्या के मामले में न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है. बताया जा रहा है कि जेल में अन्य कैदियों ने दोनों को बुरी तरह पीटा.

पढ़ें: पंजाब पुलिस ने उत्तर प्रदेश में छापेमारी कर सात लाख 'फार्मा ओपिओइड' जब्त किए

मौके पर पहुंचे एसीपी रमनदीप सिंह भुल्लर ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि जेल में झगड़े का मामला सामने आया है, जिसके बाद बंदियों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया है. उन्होंने कहा कि बंदियों की हालत खतरे से बाहर है. आरोपियों की पीठ पर चोट के निशान हैं. एसीपी ने बताया कि कुछ दिन पहले इमरजेंसी के दौरान हुई हत्या के मामले में दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि ऑपरेशन की संक्षिप्त जानकारी जेल प्रशासन ही दे सकता है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा को देखते हुए लुधियाना के सिविल अस्पताल में बल की तैनाती बढ़ा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details