दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 3, 2021, 5:04 PM IST

ETV Bharat / bharat

असम में पुलिस ने मवेशियों से लदे वाहन पर गोली चलायी, दो गिरफ्तार

असम के धुबरी जिला में चेतावनी के बावजूद मवेशियों से लदे वाहन के नहीं रूकने और चालक के भागने की कोशिश करने पर पुलिस ने वहान के टायर में गोली मार दी.

असम
असम

धुबरी :असम के धुबरी जिला में चेतावनी के बावजूद मवेशियों से लदे वाहन के नहीं रूकने और चालक के भागने की कोशिश करने पर पुलिस ने वहान के टायर में गोली मार दी, जिससे गाड़ी नदी में जा गिरी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि वाहन चालक समेत दो लोगों को मवेशियों की अवैध तस्करी के आरोप में धुबरी में गोलकगंज इलाके से गिरफ्तार किया गया. घटनास्थल से कम से कम आठ गोवंश बरामद हुए.

धुबरी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिजीत गौरव ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के अधिकारियों ने शनिवार रात को मवेशियों से लदे एक वाहन को रोका जो पश्चिम बंगाल से आ रहा था.

चालक ने हालांकि पुलिस के रुकने के इशारे को नजरअंदाज किया और वहां से भागने की कोशिश की. एसपी ने बताया कि पुलिस ने चालक का करीब 20 किलोमीटर तक पीछा किया. अंत में कोई विकल्प नहीं पाकर उन्होंने वाहन के टायर में गोली मार दी, जिससे टायर पंचर हो गया.

पढ़ें - दिल्ली पुलिस ने गोगी गैंग के चार शूटरों को किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा, जिससे वाहन नदी में जा गिरा. विस्तृत जांच के बाद इस संबंध में अधिक जानकारी उपलब्ध हो पाएगी.

(भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details