दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कोरोना वायरस के खिलाफ सामूहिक लड़ाई में अन्य देशों की सहायता करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जायडस बायोटेक पार्क (अहमदाबाद), भारत बायोटेक (हैदराबाद) और सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (पुणे) का दौरा कर टीका विकास और निर्माण प्रक्रिया की व्यापक समीक्षा की. पीएम ने जोर देकर कहा कि हम वायरस के खिलाफ सामूहिक लड़ाई में अन्य देशों की सहायता करें.

By

Published : Nov 28, 2020, 8:52 PM IST

Updated : Nov 28, 2020, 10:59 PM IST

pm-modi
पीएम मोदी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कोविड-19 वैक्सीन की तैयारियां का जायजा लेने के लिए जायडस बायोटेक पार्क (अहमदाबाद), भारत बायोटेक (हैदराबाद) और सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (पुणे) का दौरा किया. पीएम मोदी ने इस दौरान वैज्ञानिकों से बातचीत की और कोरोना टीका के विकास प्रक्रिया की समीक्षा की.

पीएम मोदी का सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया का दौरा.

पीएम मोदी के दौरे के बाद प्रधानमंत्री कार्यलाय (पीएमओ) ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आज टीका विकास और निर्माण प्रक्रिया की व्यापक समीक्षा करने के लिए तीन शहरों का दौरा किया. उन्होंने अहमदाबाद में जायडस बायोटेक पार्क, हैदराबाद में भारत बायोटेक और पुणे में सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया का दौरा किया.

पीएम मोदी का सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया का दौरा.

पीएमओ ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जोर देकर कहा कि भारत वैक्सीन को न केवल अच्छे स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण मानता है, बल्कि वैश्विक रूप से भी अच्छा है. यह हमारा कर्तव्य है कि हम वायरस के खिलाफ सामूहिक लड़ाई में, हमारे पड़ोस के देशों सहित अन्य देशों की सहायता करें.

पीएम मोदी का सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया का दौरा.
Last Updated : Nov 28, 2020, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details