दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

60th National Conference of the Indian Association of Physiotherapists : पीएम मोदी ने किया उद्घाटन, बोले- फिजियोथेरेपिस्ट्स सिम्बल ऑफ होप

पीएम मोदी ने शनिवार को इंडियन एसोसिएशन ऑफ फिजियोथेरेपिस्ट्स (IAP) के 60वें राष्ट्रीय सम्मेलन के दौरान कहा कि फिजियोथेरेपिस्ट हर परिस्थिति हर उर्म के लोगों के सहयोगी बनकर उनकी तकलीफ दूर करते हैं. आप मुश्किम समय में सिम्बल ऑफ हॉप बनते हैं.

By

Published : Feb 11, 2023, 10:17 AM IST

Updated : Feb 11, 2023, 1:35 PM IST

60th National Conference of the Indian Association of Physiotherapists
पीएम मोदी

नई दिल्ली :इंडियन एसोसिएशन ऑफ फिजियोथेरेपिस्ट्स (IAP) के 60वें राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन PM मोदी ने किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि इंडियन एसोसिएशन ऑफ फिजियोथेरेपिस्ट की 60वीं नेशनल कांफ्रेंस के लिए आप सभी को शुभकामनाएं. मुझे खुशी है कि मेडिकल फील्ड के इतने प्रोफेसर एक साथ जुट रहे हैं. कोई चोट,दर्द, युवा,खिलाड़ी,बुर्जुग हो या फिर फिटनेस के मुरीद हो फिजियोथेरेपिस्ट हर परिस्थिति हर उर्म के लोगों के सहयोगी बनकर उनकी तकलीफ दूर करते हैं. आप मुश्किम समय में सिम्बल ऑफ हॉप बनते हैं.

पढ़ें: Passing Out Parade Of IPS Batch : आईपीएस बैच की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए अमित शाह

उन्होंने कहा कि जब कोई व्यक्ति अचानक चोटिल होता है तो उसके लिए यह सिर्फ फिजिकल ट्रॉमा नहीं होता बल्कि यह एक मेंटल ट्रॉमा भी होता है. ऐसे समय में फिजियोथेरेपिस्ट केवल उसका इलाज नहीं करते बल्कि उसे हौसला भी देते हैं. अकसर मुझे भी आपके प्रोफेशन और आपके प्रोफेशनलिज्म से काफी प्रेरणा मिलती है.

पढ़ें: US want PM Modi to convince President Putin : व्हाइट हाउस ने कहा यूक्रेन में शांति के लिए राष्ट्रपति पुतिन को मनाएं पीएम, अमेरिका करेगा स्वागत

Last Updated : Feb 11, 2023, 1:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details