दिल्ली

delhi

मोदी ने पश्चिम बंगाल में पांचवें चरण के चुनाव में लोगों से भारी संख्या में मतदान की अपील की

By

Published : Apr 17, 2021, 9:31 AM IST

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों से पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में भारी संख्या में मतदान की अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देश के विभिन्न हिस्सों में आज उपचुनाव भी हो रहे हैं. मैं इन क्षेत्रों के मतदाताओं से अनुरोध करता हूं कि वे रिकार्ड संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के उत्सव को मजबूत करें.

मोदी
मोदी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों से पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत शनिवार को हो रहे मतदान में भारी संख्या में भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की.

उन्होंने विभिन्न राज्यों में हो रहे उपचुनावों में भी लोगों से रिकार्ड संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के इस पर्व को मजबूत करने का आग्रह किया.

मोदी ने ट्वीट किया, 'पश्चिम बंगाल में आज पांचवें चरण के चुनाव के तहत हो रहे मतदान में मैं सभी से बड़ी संख्या में मतदान का आग्रह करता हूं. खासकर, पहली बार मतदान करने वाले मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग जरूर करें,'

पीएम मोदी का ट्वीट

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'देश के विभिन्न हिस्सों में आज उपचुनाव भी हो रहे हैं. मैं इन क्षेत्रों के मतदाताओं से अनुरोध करता हूं कि वे रिकार्ड संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के उत्सव को मजबूत करें.'

पश्चिम बंगाल विधानसभा की 45 सीटों पर आज मतदान हो रहा है. चुनाव के इस चरण में एक करोड़ से अधिक मतदाता 342 उम्मीदवारों की राजनीतिक किस्मत इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों में बंद करेंगे.

पढ़ें - प. बंगाल में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पीएम मोदी दो जनसभाओं को करेंगे संबोधित

इसके अलावा दो लोकसभा सीटों और मध्य प्रदेश, राजस्थान एवं उत्तराखंड सहित कई राज्यों की 14 विधानसभा सीटों के उपचुनाव के लिए भी शनिवार को मतदान हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details