दिल्ली

delhi

UP: जिस पिटबुल को चुराया, उसने ही चोरों को सिखा दिया सबक, छोड़कर भागने को हुए मजबूर

By

Published : Sep 28, 2022, 8:46 PM IST

मेरठ में पिटबुल को चोरी कर ले जा रहे चोरों पर उसने हमला कर दिया. जिसके बाद चोरों ने पिटबुल को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के गेट पर पिटबुल को बांधकर फरार हो गए.

जानकारी देते पिटबुल के मालिक सुभाष चौधरी.
जानकारी देते पिटबुल के मालिक सुभाष चौधरी.

मेरठःजनपदमें खतरनाक डॉग पिटबुल के चोरी होने का अनोखा मामला सामने आया है. कुछ चोरों पिटबुल को ई-रिक्शा से चुराकर ले जा रहे थे. इसी दौरान पिटबुल डॉग ने चोरों पर हमला कर दिया. कुत्ते के हमले से चोर घायल हो गए. हमले से घायल चोर पिटबुल को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के गेट पर बांधकर फरार हो गए. सोशल मीडिया पर पिटबुल के चोरी होने की सूचना पर कई दावेदार उसे अपना बताने लगे.

जानकारी देते पिटबुल के मालिक सुभाष चौधरी.

दरअसल, मंगलवार की देर शाम मेरठ चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (Meerut Chaudhary Charan Singh University) के गेट पर लावारिस पिटबुल बंधा होने की सूचना पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने पिटबुल के मालिक को खोजने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. जिसके बाद पिटबुल के फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. थोड़ी देर में एक के बाद एक करीब 6 लोग पिटबुल को अपना बताने के लिए आ गए. किसी ने पिटबुल को पुकारा तो किसी ने मिठाई खिलाकर पिटबुल को अपना बनाने की कोशिश की.

किसी ने पिटबुल को पाने के लिए पुलिस को रिश्वत देने की कोशिश की. कुछ समाज सेवी संगठन भी मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने पिटबुल को अपनी कस्टडी में लेने के लिए हर कोशिश की. मामले में बुधवार की शाम को पिटबुल के असली मालिक सुभाष चौधरी ने पुलिस से संपर्क किया. जिसके बाद सुभाष मौके पर पहुंच गए. पिटबुल ने अपने मालिक को देखते ही पहचान लिया. जिस पर पुलिस ने जांचकर पिटबुल को असली मालिक के सुपुर्द कर दिया.
यह भी पढ़ें-UP: काल बना पिटबुल कुत्ता, गाय को ऐसे जकड़ा कि देखकर कांप जाएंगे, देखें Video

यह भी पढ़ें-10 दिन से गायब श्वान मिला तो पूरी हुई तपस्या, भर आई मासूम की आंखें, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details