दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मॉर्निंग वॉक पर निकलीं पांच महिलाओं को पिकअप ने रौंदा, दो की मौत

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में मॉर्निंग वॉक पर निकली पांच महिलाओं को अज्ञात पिकअप वाहन ने रौंद दिया. इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

By

Published : Oct 16, 2021, 2:28 PM IST

सड़क हादसा
सड़क हादसा

मिर्जापुर : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-7 पर शनिवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली पांच महिलाओं को तेज रफ्तार पिकअप ने अचानक पीछे से रौंद दिया. हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने पांच महिलाओं को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. तीन महिलाओं की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया था, जहां इलाज के दौरान दो की मौत हो गई है.

यह हादसा जिले के पड़री थाना क्षेत्र के गुरुखुली के गांव के पास हुआ. बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह लगभग पांच बजे पांच महिलाएं टहलने के लिए वाराणसी-मिर्जापुर सड़क मार्ग पर निकली थीं, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात पिकअप वाहन ने इन्हें टक्कर मार दी.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर फरार ड्राइवर और गाड़ी की तलाश में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक, पांच महिलाएं सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं, जिन्हें पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें तीन की हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर भेजा गया था, जहां दो की मौत हो चुकी है. एक का इलाज किया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि दो महिलाओं को हल्की चोट आई थी, जिनको स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराकर घर के लिए छोड़ दिया गया है. बता दें कि सभी महिलाएं एक ही गांव की रहने वाली हैं.

यह भी पढ़ें- श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 11 की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

ABOUT THE AUTHOR

...view details