दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जनता हमेशा मेरे साथ है : डीवी सदानंदगौड़ा

बेंगलुरू के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (Kempegowda International Airport) पर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री डीवी सदानंदगौड़ा ने मीडिया से कहा कि न केवल सत्ता में रहने के दौरान बल्कि मेरे हारने के बाद भी जनता मेरे साथ है.

By

Published : Jul 10, 2021, 2:54 AM IST

डीवी सदानंदगौड़ा
डीवी सदानंदगौड़ा

बेंगलुरू : पूर्व केंद्रीय मंत्री (Former Union Minister ) सदानंदगौड़ा (Sadanandagowda) ने कहा कि न केवल सत्ता में रहने के दौरान बल्कि मेरे हारने के बाद भी जनता मेरे साथ है.

बेंगलुरू के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (Kempegowda International Airport) पर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री डीवी सदानंदगौड़ा का प्रशंसकों ने स्वागत किया. सदानंदगौड़ा के स्वागत के लिए बीजेपी नेता पीसी मोहन (BJP leader PC Mohan) और एमएलसी नारायणस्वामी (MLC Narayanaswamy) समेत पार्टी के कई नेता पहुंचे.

इस दौरान उन्होंने कहा, 'मैंने पार्टी अध्यक्ष के कहने पर इस्तीफा दिया है. पार्टी ने मुझे सब कुछ दिया.

पूर्व केंद्रीय मंत्री डीवी सदानंदगौड़ा का प्रशंसकों ने स्वागत किया

उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं.'लोग न केवल सत्ता में होने पर बल्कि मेरे हारने पर भी मेरे साथ हैं. मैं लोगों से प्यार करता हूं, मैं अभी राज्य की राजनीति के बारे में कुछ नहीं कह सकता. मैं अपनी पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारी को संभालूंगा.'

बता दें कि बीते बुधवार को केंद्र सरकार ने केबिनेट में विस्तार के साथ साथ कई मंत्रालयों में फेरबदल भी किया था, जिसके चलते सदानंदगौड़ा को अपने केबिनेट से इस्तीफा देना पड़ा था. वह रसायन एवं उर्वरक मंत्री का पदभार संभाल रहे थे.

पढ़ें - तमिलनाडु: भगवान से मांगी थी DMK की जीत की दुआ, पूरी होने पर मंदिर के सामने दी जान

गौरतलब है कि वह केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में रसायन एवं उर्वरक मंत्री रहने के साथ वह रेल, कानून, सांख्यिकी और कार्यक्रम क्रियान्वयन जैसे विभागों के भी मंत्री रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details