दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

AIMIM का आधिकारिक ट्विटर खाता हैक, बहाल किया गया

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) का ट्विटर अकाउंट रविवार को हैक कर लिया गया. हालांकि, हैक के कुछ घंटों बाद ही इसे बहाल कर दिया.

By

Published : Jul 18, 2021, 2:46 PM IST

Updated : Jul 18, 2021, 10:49 PM IST

असदुद्दीन ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद: राजनीतिक दल ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल- मुस्लिमीन (AIMIM) के आधिकारिक ट्विटर खाते को रविवार को 'हैक' कर लिया गया. हैकरों ने खाते के नाम को बदलकर 'एलन मस्क' कर दिया. हालांकि, हैक करने के कुछ ही घंटों बाद इसे बहाल कर लिया गया. पार्टी सूत्रों ने हैदराबाद में यह जानकारी दी.

पार्टी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, रविवार दोपहर को हैक किया गया एआईएमआईएम का ट्विटर खाता बहाल कर लिया गया है. सूत्रों ने बताया कि नौ दिन पहले भी इसी तरह पार्टी के ट्विटर खाते को हैक किया गया था, जिसे बाद में बहाल किया गया. सूत्रों ने बताया कि रविवार को दोपहर करीब एक बजे दोबारा खाते को हैक कर लिया गया. हैकरों ने एआईएमआईएम के स्थान पर 'एलन मस्क. लिख दिया और टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलन मस्क की तस्वीर लगा दी.

पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा, 'नौ दिन पहले भी एआईएमआईएम के आधिकारिक ट्विटर खाते को हैक किया गया था, जिसे बाद में हमने ट्विटर से बातचीत कर बहाल किया. अब एक बार फिर खाते को हैक किया गया.' उन्होंने कहा कि इस मामले में सोमवार को पुलिस के पास शिकायत दर्ज करायी जाएगी.

(पीटीआई-भाषा)

Last Updated : Jul 18, 2021, 10:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details