दिल्ली

delhi

गुजरात: एकतरफा प्यार में आशिक ने लड़की की सास को मारा चाकू, मौत

By

Published : Sep 12, 2022, 10:28 AM IST

Updated : Sep 12, 2022, 10:51 AM IST

गुजरात के वडोदरा में एकतरफा प्यार (One Sided Lover) में पड़े युवक ने एक लड़की की सास की चाकू मारकर हत्या कर दी. आरोपी युवक उस लड़की की किसी और से शादी हो जाने से नाराज था. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

वडोदरा में हत्या
वडोदरा में हत्या

वडोदरा: कहते हैं एकतरफा प्यार (One Sided Lover) में पड़े आशिक अपने प्यार को कामयाब करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. ऐसे आशिक अपनी जान दे भी सकते हैं और किसी की जान ले भी सकते हैं. कुछ ऐसा ही एकतरफा प्यार का मामला गुजरात के वडोदरा में देखने को मिला, जहां पर एक तरफा प्यार में पड़े आशिक ने एक महिला की हत्या (One Sided Lover Stabs To Death The Mother In law Of The Girl) कर दी, जो उस लड़की की सास थी, जिससे वो प्यार करता है. वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के आरोपी की पहचान शाहरुख पठान के तौर पर हुई है. बीते शनिवार को आरोपी शाहरुख पठान ने वडोदरा के वड़सर इलाके में बने जय अम्बे फ्लैट में लड़की के सास-ससुर पर चाकू से वार कर दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी उस लड़की की किसी और से शादी होने से नाराज था. नाराज आरोपी शाहरुख वडोदरा स्थित उस लड़की के घर पहुंचा और दरवाजे की घंटी बजाई. जिसके बाद लड़की की सास ने दरवाजा खोला.

पढ़ें:NIA की देश में कई जगहों पर रेड, गैंगस्टर्स के ठिकानों पर छापेमारी

दरवाजा खोलते ही आक्रोश में आकर आरोपी शाहरुख ने उस लड़की की सास पर चाकू से हमला कर दिया और उनकी हत्या कर वहां से भाग गया. हालांकि मामले की सूचना के बाद पहुंची वडोदरा पुलिस ने कुछ देर फरार रहने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

(एएनआई)

Last Updated : Sep 12, 2022, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details