दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 10, 2022, 9:19 AM IST

ETV Bharat / bharat

जम्मू कश्मीर के चंद्रकोट में सड़क हादसे में एक की मौत, छह घायल

जम्मू कश्मीर के चंद्रकोट में रविवार को हुए एक सड़क हादसे में एक लड़की की मौत हो गयी जबकि छह अन्य घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

1 dead, 6 injured in Chanderkote accident
जम्मू कश्मीर के चंद्रकोट में सड़क हादसे में एक की मौत और छह घायल

रामबन: श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंद्रकोट के दुग्गी पुली में रविवार को एक तेज रफ्तार वाहन और विपरीत दिशा से आ रही एक कार की टक्कर में 17 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गये. पुलिस ने कहा कि जम्मू से श्रीनगर जा रहे एक तेज रफ्तार वाहन ने चंद्रकोट के डग्गी पुली के पास एक कार में सामने से टक्कर मार दी.

दोनों वाहनों के चालकों की पहचान गनोटे रामबन के कुलबीर सिंह और हरोग के मुहम्मद अख्तर के रूप में हुई है. वहीं, कार में सवार शख्स की पहचान रामबन के हरोग निवासी बशीर अहमद के रूप में हुई है. और इनके परिवार के सदस्य इस हादसे में घायल हुए हैं.

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में लश्कर ए तैयबा के दो आतंकी गिरफ्तार

सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रामबन ले जाया गया. बाद में गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं (मां और उनकी बेटी) की पहचान 35 वर्षीय जाहिदा बेगम और 17 वर्षीय महमोना के रूप में हुई, जिन्हें सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल जम्मू रेफर कर दिया गया. अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि महमोना ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details