दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कर्नाटक के स्कूल में गेस्ट फैकल्टी ने नौ साल के बच्चे की पीट-पीटकर की हत्या

कर्नाटक के एक स्कूल में गेस्ट फैकल्टी के द्वारा लोहे की पतली रॉड से पिटाई किए जाने के कारण नौ साल के चौथी कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई. आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

By

Published : Dec 19, 2022, 8:34 PM IST

Updated : Dec 19, 2022, 8:59 PM IST

Student killed by teachers beating
शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत

शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत के बाद लोगों में आक्रोश

गडग (कर्नाटक) :सरकार द्वारा संचालित एक स्कूल में गेस्ट फैकल्टी द्वारा लोहे की पतली रॉड से कथित तौर पर पिटाई किए जाने के बाद चौथी कक्षा के एक छात्र की सोमवार को मौत हो गई. यह दिल दहला देने वाली घटना शनिवार को हुई थी. मृतक छात्र की पहचान गडग के नरगुंड कस्बे के हदाली गांव के सरकारी मॉडल प्राथमिक विद्यालय के नौ वर्षीय छात्र भरत बराकेरी के रूप में हुई है. आरोपी शिक्षक की पहचान मुट्टू हदाली के रूप में हुई है.

पुलिस के मुताबिक घटना के बाद से आरोपी शिक्षक गायब हो गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. आरोपी ने पूछताछ के लिए लड़के की मां गीता बराकेरी के साथ भी मारपीट की थी. आरोपी ने भरत पर लोहे की पतली रॉड से उस वक्त हमला कर दिया, जब वह अपने दोस्तों से बात कर रहा था. इसके बाद लड़का दौड़कर अपनी मां गीता के पास गया. गीता ने जब अपने बेटे को बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उनपर भी हमला कर दिया.

गंभीर रूप से घायल बालक को हुबली के केआईएमएस अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. नरगंडा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है. उनके गुस्से का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें - कर्नाटक: ऑनर किलिंग में दामाद की हत्या

Last Updated : Dec 19, 2022, 8:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details