दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 2, 2020, 6:26 PM IST

Updated : Nov 2, 2020, 6:59 PM IST

ETV Bharat / bharat

उत्तराखंड से राज्यसभा के लिए नरेश बंसल निर्विरोध निर्वाचित

बीजेपी नेता निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुने गए हैं, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य रैली के जरिए उनका स्वागत किया.

Naresh Bansal
भव्य स्वागत

देहरादून (उत्तराखंड): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता नरेश बंसल को उत्तराखंड निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुन लिए गए हैं. विधानसभा में रिटर्निंग ऑफिसर शैलेंद्र सिंघल ने उन्हें प्रमाण पत्र दिया. वहीं, इस मौके पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और भाजपा कार्यकर्ताओं ने नरेश बंसल को बधाइयां दीं.

सोमवार को उत्तराखंड से राज्यसभा सीट के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेश बंसल को निर्विरोध निर्वाचित किया गया है. शाम चार बजे नाम वापसी के साथ ही नरेश बंसल को निर्वाचित राज्यसभा सांसद चुन लिया गया. रिटर्निंग ऑफिसर विधानसभा सचिव शैलेंद्र सिंघल द्वारा उन्हें प्रमाण पत्र दिया गया. इस मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत और भाजपा के कई नेता मौजूद रहें.

पढ़ें-कमलनाथ कांग्रेस के स्टार प्रचारक बने रहेंगे : सुप्रीम कोर्ट

नरेश बंसल ने गिनाईं प्राथमिकताएं
राज्यसभा सीट पर निर्विरोध चुने जाने के बाद नरेश बंसल ने अपनी प्राथमिकता बताते हुए कहा कि जिस तरह से राज्य आंदोलनकारियों ने इस राज्य के निर्माण में अपनी भूमिका निभाई थी. वे उसे पूरा करने का प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा भाजपा के नेता अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा राज्य का निर्माण किया गया. साथ ही मौजूदा समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राज्य को प्रगति के पथ पर ले जा रहे हैं, वे इस काम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

राज्यसभा सांसद के लिए चुने गये बंसल
वहीं, इस मौके पर पार्टी नेता, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने नरेश बंसल को शुभकामनाएं दी. भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने नरेश बंसल को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नरेश बंसल का पार्टी में बड़ा ओहदा है. उनकी कर्तव्यनिष्ठा और मेहनत से पार्टी ने उन्हें राज्यसभा सांसद के लिए चुना है. उन्होंने आश्वासन दिया कि राज्यसभा सांसद के पुराने सभी अनुभवों को इस बार बदला जाएगा.

Last Updated : Nov 2, 2020, 6:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details