दिल्ली

delhi

By

Published : May 1, 2023, 3:45 PM IST

ETV Bharat / bharat

The Kerala Story : मुस्लिम यूथ लीग ने फिल्म में दिखाए तथ्य साबित करने वालों को एक करोड़ रुपये देने का किया एलान

फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) को लेकर घमासान तेज है. इस बीच केरल में मुस्लिम यूथ लीग ने दावा किया है कि अगर कोई फिल्म में दिखाई चीजों को साबित कर दे तो वह एक करोड़ का इनाम देंगे.

PK Firoz
मुस्लिम यूथ लीग के नेता पीके फिरोज

मलप्पुरम:मुस्लिम यूथ लीग के नेता पीके फिरोज ने फिल्म 'द केरल स्टोरी' की कड़ी आलोचना करते हुए फिल्म के दावों को साबित करने वालों को एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

पीके फिरोज ने यह भी कहा कि लव जिहाद के जरिए धर्म परिवर्तन कर उन्हें सीरिया लाने का आरोप संघ परिवार की फैक्ट्री का सबसे बड़ा झूठ है, जो सिर्फ राजनीतिक मकसद के लिए झूठ बोलता है.

पीके फिरोज की प्रतिक्रिया एक फेसबुक पोस्ट के जरिए है. वहीं, फिरोज का कहना है कि जिनके पास फिल्म में चर्चा की गई बातों को सच साबित करने वाली जानकारी है, उन्हें यूथ लीग जिला केंद्रों में सबूत लेकर आना चाहिए और एक करोड़ रुपये का इनाम जीतना चाहिए.

पीके फिरोज की एफबी पोस्ट : सिर्फ राजनीतिक मकसद से झूठ बोलने वाली संघ परिवार की फैक्ट्री के सबसे बड़े झूठों में से एक ये आरोप है कि लव जिहाद के जरिए धर्म परिवर्तन कर ये लोग सीरिया पहुंचे.

संघ प्रायोजित फिल्म का दावा है कि केरल में 32,000 लोगों का इस तरह से धर्मांतरण किया गया है. फिर हर पंचायत में कम से कम 30 लोग होने चाहिए. लेकिन हमने किसी का पता पूछा तो सिर झुकाकर बैठ गए जैसे कुछ सुनाई ही नहीं दे रहा हो.

इसलिए मुस्लिम यूथ लीग सबूत लाने वालों को एक करोड़ रुपए इनाम देने की घोषणा कर रही है. तो जिस किसी के पास सबूत है वह मुस्लिम यूथ लीग के जिला केंद्रों में काउंटर पर जमा कर सकता है और आसानी से एक करोड़ प्राप्त कर सकता है.

पढ़ें- The Kerala Story : केरल CM पिनाराई विजयन ने 'द केरल स्टोरी' को बताया सांप्रदायिकता फैलाने वाली फिल्म, बोले- इसका उद्देश्य है 'नफरत'

ABOUT THE AUTHOR

...view details