दिल्ली

delhi

Blast Threat : मुंबई पुलिस को मिली धमाका करने की धमकी, आरोपी पकड़ा गया

By

Published : May 23, 2023, 3:07 PM IST

मुंबई पुलिस को ट्वीटर पर धमकी मिली है, जिसके बाद एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. आरोपी ने मुंबई में धमाका करने की धमकी दी थी (Blast Threat). पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

Mumbai Police Detain
आरोपी पकड़ा गया

मुंबई : मुंबई पुलिस को बम ब्लास्ट की धमकी मिलने के बाद से हड़कंप मच गया. अज्ञात आरोपी द्वारा ट्विटर पर मुंबई पुलिस को धमकी दी गई है. इसके बाद मुंबई पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है, लेकिन पुलिस ने अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है.धमकी मिलने के बाद से मुंबई पुलिस अलर्ट है.

रात में पुलिस को भेजा था मैसेज:मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर सोमवार रात एक अज्ञात शख्स ने मैसेज भेजा जिसमें ब्लास्ट करने की धमकी दी गई थी. उसने लिखा कि, 'मैं बहुत जल्द मुंबई में धमाका करने जा रहा हूं.' इससे मुंबई पुलिस फोर्स में हड़कंप मच गया. इस मामले में पुलिस ने ट्विटर पर मैसेज करने वाले आरोपी की जांच शुरू कर की जिसके बाद एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. उससे गहनता से पूछताछ की जा रही है.

इससे पहले भी आया था धमकी भरा फोन:इससे पहले मुंबई पुलिस को 21 मई को एक धमकी भरा फोन आया था. आरोपी ने सूचना दी थी कि मुंबई में 26/11 जैसा बम ब्लास्ट होने वाला है. पुलिस ने तत्काल जांच शुरू की और आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया था. फरवरी में भी मुंबई में हमले की धमकी मिली थी. फरवरी में संदिग्ध ने मुंबई में एनआईए पर हमले की धमकी दी थी.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पिछले एक साल में पुलिस को धमकी देने वाले कॉल और संदेशों में वृद्धि हुई है. अधिकारी ने कहा कि इनमें से अधिकांश मामलों में व्यक्ति या तो शराब के नशे में है या किसी को फंसाने की कोशिश करता है.

पढ़ें- Threat to bomb blast in Mumbai : बंदरगाह पर विस्फोटक उतरने की फर्जी कॉल करने वाला गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details