दिल्ली

delhi

ऋषिकेश पहुंचे MP CM शिवराज, चुनाव में जीत के लिए करेंगे विशेष अनुष्ठान! मंत्री अग्रवाल ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 9, 2023, 9:49 PM IST

MP CM Shivraj Singh Chauhan सोमवार 9 अक्टूबर देर शाम को देहरादून एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. देहरादून एयरपोर्ट से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधे ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन आश्रम पहुंचे, जहां पर वो मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में अपनी जीत के लिए रात में बड़ा अनुष्ठान करेंगे. CM Shivraj Singh Chauhan reached Rishikesh

ऋषिकेश पहुंचे MP CM शिवराज
ऋषिकेश पहुंचे MP CM शिवराज

ऋषिकेश:मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 की तरीख का ऐलान होते ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सोमवार 9 अक्टूबर रात को उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंचे, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. रात में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गंगा घाट के किनारे परमार्थ निकतेन आश्रम में रुकेगें. बताया जा रहा है कि रात को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जीत के लिए यहां एक बड़ा अनुष्ठान भी किया जाएगा.

ऋषिकेश पहुंचने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जब भी चुनावों की घोषणा होती है तो वो देवभूमि में जरूर आते है और यहां पर साधु-संतों का आशीर्वाद लेते है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वैसे मीडिया से दूरी ही बनाई रखी है. उनके कार्यक्रम को लेकर मीडिया को ज्यादा जानकारियां नहीं दी जा रही है.

देहरादून एयरपोर्ट पर उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का स्वागत किया.
पढ़ें- Assembly Elections 2023 Dates: मिजोरम में 7, एमपी में 17, राजस्थान में 23, छत्तीसगढ़ में 7 और 17, तेलंगाना में 30 नवंबर को वोटिंग

वहीं, उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का स्वागत किया. मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने उत्तराखंड को महत्ता देने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार प्रकट लिया. इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में चुनाव प्रचार के लिए भी आमंत्रित किया.

बता दें कि आज 9 अक्टूबर को चुनाव आयोग ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों की तारीकों का ऐलान किया है. मध्य प्रदेश में नंवबर को एक ही चरण में मतदान होना है. चुनावी मैदान में उतरने से पहले आज रात को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन आश्रम में विशेष अनुष्ठान करेंगे. हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से इस कार्यक्रम की कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details