दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 19, 2022, 5:28 PM IST

ETV Bharat / bharat

'द कश्मीर फाइल्स' पर IAS अफसर का ट्वीट, मुसलमानों की हत्या पर भी फिल्म बनाएं

'द कश्मीर फाइल्स' पर विवाद जारी है.अब इस मामले में मध्यप्रदेश के आईएएस अधिकारी नियाज खान (IAS Niyaz Khan) ने भी बयान दिया है. आईएएस अधिकारी ने ट्वीट कर कहा है कि, कश्मीर फाइल्स के निर्माता देश के अन्य राज्यों में हुई मुसलमानों की हत्या पर भी फिल्म बनाएं, मुसलमान कीड़े नहीं बल्कि इंसान हैं.(IAS Niyaz Khan on the kashmir files)

NIYAZ KHAN ON THE KASHMIR FILES
NIYAZ KHAN ON THE KASHMIR FILES

भोपाल. 'द कश्मीर फाइल्स' पर विवाद जारी है. राजनेताओं के बाद अब प्रशासनिक अधिकारियों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. इसी कड़ी में अब इस मामले में मध्यप्रदेश शासन में तैनात आईएएस अधिकारी नियाज खान (IAS Niyaz Khan) ने भी बयान दिया है. आईएएस अधिकारी ने ट्वीट कर कहा है कि, निर्माता देश के कई राज्यों में हुई मुसलमानों की हत्याओं पर भी फिल्म बनाएं, मुसलमान कीड़े नहीं बल्कि इंसान हैं.

मुसलमानों के नरसंहार पर लिखेंगे किताब
प्रदेश में आईएएस अधिकारी नियाज खान ने ट्वीट कर लिखा कि, अलग-अलग मौकों पर मुसलमानों के नरसंहार को दिखाने के लिए एक किताब लिखने की सोच रहा हूं, जिससे निर्माता कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्म बना सकें और अल्पसंख्यकों के दर्द और पीड़ा को देशवासियों के सामने लाया जा सके.

मुसलमान कीड़े नहीं, बल्कि इंसान है
नियाज खान ने यह भी कहा कि, कश्मीर फाइल्स ब्राह्मणों का दर्द दिखाती है, उन्हें पूरा सम्मान के साथ कश्मीर में सुरक्षित रहने की अनुमति दी जानी चाहिए. निर्माता को कई राज्यों में बड़ी संख्या में मुसलमानों की हत्याओं को दिखाने के लिए भी एक फिल्म बनानी चाहिए. उन्होंने कहा कि, मुसलमान कीड़े नहीं, बल्कि इंसान हैं और देश के नागरिक हैं.(IAS Niyaz Khan on the kashmir files)

कौन हैं नियाज खान
मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी नियाज खान फ़िलहाल लोक निर्माण विभाग में उप सचिव के पद पर तैनात हैं. आईएएस अधिकारी नियाज कई किताबें भी लिख चुके हैं, और अपनी टिप्पणी के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. नियाज अंडर वर्ल्ड डॉन अबू सलेम की प्रेमकथा लिखने के मामले में मशहूर हुए थे.

पढ़ें : कर्नाटक: हिजाब पहनने वाली इंजीनियरिंग छात्रा ने जीते 16 गोल्ड मेडल, बनाया नया कीर्तिमान

ABOUT THE AUTHOR

...view details