दिल्ली

delhi

शिमला के रामपुर में ततैया के काटने से मां-बेटी की मौत

By

Published : Sep 15, 2022, 1:56 PM IST

शिमला के रामपुर में 2 महिलाओं पर ततैया ने हमला कर दिया. (Two women died in Rampur due to Hornet attack) जिसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया,जहां दोनों की मौत हो गई.

शिमला के रामपुर में ततैया के काटने से मां-बेटी की मौत
शिमला के रामपुर में ततैया के काटने से मां-बेटी की मौत

रामपुर/शिमला:रामपुर बुशहर में ननखरी के करंगला गांव में 2 महिलाओं पर ततैया ने हमला कर दिया (Two women died in Rampur due to Hornet attack) जानकारी के अनुसार जब महिलाएं घास लेने गई थी, उसी दौरान मां और बेटी पर ततैया ने हमला कर दिया. पहले बेटी के ऊपर हमला किया. जब उसकी मां उसे बचाने गई तो वो भी ततैया की चपेट में आ गई.

सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने दोनों को खनेरी अस्पताल पहुंचाया जहांं पर उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. ग्राम पंचायत प्रधान क्रांगला निशा ने बताया कि दोनों मां और बेटी की इलाज के दौरान खनेरी अस्पताल में मौत हो (Hornet attack two women in rampur) गई. उन्होंने बताया कि हादसे में प्रीमा देवी पत्नी श्यामलाल गांव क्रांगला (60) और बेटी बबली पत्नी पूर्ण चंद (25) की मौत हो गई.

तहसीलदार ननखरी गुरमीत नेगी ने बताया कि क्रांगला पंचायत में 2 महिलाओं की ततैया के हमले से मौत हो गई, जिसपर जिला प्रशासन ने उनके परिवार को फौरी राहत के तौर पर 10 -10 हजार रुपए की राशि प्रदान की है. मामले की पुष्टि करते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी रामपुर पदम शर्मा ने बताया कि दोनों महिलाओं की उपचार के दौरान खनेरी अस्पताल में मौत हो गई. जिनके शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें:ततैया के हमले से घायल 10 साल के मासूम ने अस्पताल में तोड़ा दम, दो का उपचार जारी

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details