दिल्ली

delhi

नवाब मलिक पर मोहित कंबोज का पलटवार, पूछा- तीन हजार करोड़ की संपत्ति कैसे बनाई ?

By

Published : Nov 7, 2021, 3:00 PM IST

Updated : Nov 7, 2021, 3:41 PM IST

महाराष्ट्र क्रूज मामले में निजी आरोपों-प्रत्यारोपों का दौर जारी है. रविवार सुबह को महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने भाजपा नेता मोहित कंबोज पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. अब कंबोज ने मलिक को जवाब दिया है. उन्होंने मलिक को तीन हजार करोड़ की संपत्ति वाला व्यक्ति बताया है. कंबोज ने पूछा कि इतनी अधिक प्रोप्रटी उनके पास कहां से आई है. उन्होंने कहा कि मलिक की 22 संपत्तियां बच्चों के नाम हैं.

mohit on nabab malik
mohit on nabab malik

हैदराबाद : क्रूज मामले में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. नवाब मलिक ने आज फिर से भाजपा नेता मोहित कंबोज और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर आरोप लगाए हैं. उनके आरोपों पर कंबोज ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि मलिक डरे हुए व्यक्ति हैं. उन्हें पहले यह बताना चाहिए कि उनके पास 22 संपत्तियां हैं या नहीं. कंबोज ने कहा कि मलिक ने तीन हजार करोड़ से भी अधिक की संपत्ति बनाई है.

मोहित कंबोज ने कहा कि मैं 5 करोड़ का टैक्स भरता हूं. मैं एक बिजनेसमैन हूं. मेरा कोई होटल नहीं है. अगर नवाब मलिक ने मेरी संपत्तियों का ब्योरा दिया है, तो कृपया कर वे मुझे इसकी जानकारी दें और उसे लौटा दें.

आपको बता दें कि मलिक ने पीसी कर कहा था कि कंबोज के पास कई होटल हैं. कंबोज ने कहा कि क्योंकि मैंने नवाब मलिक और सुनील पाटिल के बीच के रिश्तों को सार्वजनिक कर दिया है. इसलिए मलिक बौखला गए हैं. वे अनाप-शनाप बोल रहे हैं. ऐसे आरोप लगा रहे हैं, जिनका कोई न सिर है, न पैर. मैंने उन्हें 15 लीगल नोटिस दिए हैं, लेकिन उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया है.

पढ़ें :-नवाब मलिक का दावा, 'आर्यन को किडनैप कर क्रूज पर ले जाया गया, मामले में भाजपा नेता शामिल'

कंबोज ने कहा कि नवाब मलिक के पास तीन हजार करोड़ की प्रोपर्टी है. उन्होंने कुर्ला में जमीन ली है. जूहू में उनके कई प्रोजेक्ट्स हैं. मलिक बताएं कि इतनी संपत्तियां उन्होंने कहां से बनाई हैं.

मलिक पर आरोप लगाते हुए कंबोज ने कहा कि नवाब डरे हुए हैं. मैं शाहरुख और पूजा ददलानी को भी कहना चाहता हूं कि सच्चाई क्या है, उन्हें सामने रखनी चाहिए. उन्हें मलिक से डरने की कोई जरूरत नहीं है.

Last Updated : Nov 7, 2021, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details