दिल्ली

delhi

Owaisi house stones pelting: दिल्ली में ओवैसी के घर पर पथराव, शिकायत दर्ज

By

Published : Feb 20, 2023, 7:09 AM IST

Updated : Feb 20, 2023, 8:23 AM IST

राजधानी दिल्ली में एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के घर पर कुछ अज्ञात शरारती तत्वों ने कथित रूप से पथराव किया. इस हमले में मामूली रूप से खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गईं.

Miscreants pelt stones at Asaduddin Owaisi's house in Delhi
दिल्ली में ओवैसी के घर पर बदमाशों ने किया पथराव

नई दिल्ली:राष्ट्रीयराजधानी में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के घर पर पथराव की घटना सामने आई है.हमला क्यों किया गया इसके कारणों का पता नहीं चल सका है.वहीं,ओवैसी की शिकायत पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. इस हमले में किसी को चोट लगने की शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है.

जानकारी के अनुसार ओवैसी के नई दिल्ली स्थित घर पर अज्ञात बदमाशों ने कथित रूप से पथराव किया. इस हमले में खिड़कियों को क्षतिग्रस्त किया गाया. इस हमले के बाद ओवैसी ने पुलिस थाने से संपर्क किया और अपनी शिकायत दर्ज कराई. ओवैसी ने अपनी शिकायत में कहा है कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनके दिल्ली स्थित आवास पर पथराव किया.

यह घटना अशोक रोड इलाके में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख ओवैसी के दिल्ली आवास पर शाम करीब साढ़े पांच बजे हुई. इस संबंध में सूचना प्राप्त होने के बाद एक अतिरिक्त डीसीपी के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने उनके आवास का दौरा किया. पुलिस की टीम ने घटनास्थल की जांच की और सबूत एकत्र किए. ओवैसी ने इस संबंध में संसद मार्ग पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

थाने में दी गई शिकायत में कहा गया कि बदमाशों एक समूह ने पथराव किया और खिड़कियों को नुकसान पहुंचाया. ओवैसी ने शिकायत में कहा कि वह रात 11:30 बजे जब अपने घर पहुंचे तो पाया कि खिड़कियों के शीशे टूटे हुए थे. वहीं, चारों ओर पत्थर बिखड़े हुए थे. पूछताछ करने पर घरेलू नौकर ने घटना की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि शरारती तत्वों के एक समूह ने शाम करीब 5:30 बजे निवास पर पत्थर फेंके.

ये भी पढ़ें- AIMIM TELLS SC : 'पार्टी के नाम में 'मुस्लिमीन' शब्द का इस्तेमाल धर्मनिरपेक्षता का उल्लंघन नहीं'

ओवैसी ने कहा कि इस तरह के हमले पहले भी उनके घर पर हुए हैं. यह चौथा हमला है. शिकायत पत्र में कहा गया है कि उनके घर के आसपास के क्षेत्र में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. उन सीसीटीवी कैमरों की मदद से हमलावरों तक पहुंचा जा सकता है. दोषियों को तुरंत पकड़ा जाना चाहिए. यह एक अतिसुरक्षित क्षेत्र है फिर भी इस तरह की बर्बरता हो रही हैं. ओवैसी ने शिकायत में तत्काल कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

Last Updated : Feb 20, 2023, 8:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details