दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

नाबालिग के साथ छेड़छाड़, आरोपी रिटायर्ड दरोगा गिरफ्तार

लखनऊ में रिटायर्ड दरोगा की बुरी नजर अपने ही पड़ोस की रहने वाली 9 साल की बच्ची पर पड़ गई. उसने मौका देखकर उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की. पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो उसने मनचले दरोगा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

By

Published : Jan 1, 2022, 1:15 PM IST

आरोपी रिटायर्ड दरोगा गिरफ्तार
आरोपी रिटायर्ड दरोगा गिरफ्तार

लखनऊ:उत्तर प्रदेश में एक 9 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ (uttar pradesh molestation case) का मामला सामने आया है. घटना लखनऊ के काकोरी थाना अंतर्गत दुबग्गा इलाके की है. यहां स्थित आवास विकास कॉलोनी में एक रिटायर्ड दरोगा ने अपने ही पड़ोस की रहने वाली नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. इसकी खबर लगते ही पुलिस ने मनचले दरोगा को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को कॉलोनी की रहने वाली 9 साल की बच्ची (minor girl) पड़ोस के रिटायर्ड दरोगा गौतम कुमार के घर पर खेलने के लिए गई, जहां मौका पाकर उसने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी. इस घटना से डरी बच्ची ने दरोगा के इस गंदी करतूत की जानकारी अपनी मां को दे दी. इसके बाद महिला ने पास के थाने में जाकर दरोगा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

रिटायर्ड दरोगा गिरफ्तार

इस संबंध में इंस्पेक्टर जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया नाबालिग की मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी रिटायर्ड दरोगा गौतम कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details