दिल्ली

delhi

शाहजहांपुर में किशोरी से रेप, 4 महीने की प्रेग्नेंसी होने पर हुआ खुलासा

By

Published : Nov 26, 2022, 10:18 AM IST

Updated : Nov 26, 2022, 10:31 AM IST

शाहजहांपुर में किशोरी से नाबालिग ने दुष्कर्म (Shahjahanpur rape case) की घटना को अंजाम दिया. गर्भवती होने पर मामले का खुलासा हुआ.

शाहजहांपुर में नाबालिग से रेप
Etv Bharat

शाहजहांपुर:जनपदमें नाबालिग मंदबुद्धि किशोरी से रेप का मामला सामने आया है. किशोरी के पड़ोस में ही रहने वाला लड़का उससे दुराचार करता रहा. इसके चलते पीड़ित किशोरी 4 माह की गर्भवती हो गई.

जानकारी देते एसपी ग्रामीण

थाना खुदागंज क्षेत्र निवासी मंदबुद्धि किशोरी (Mentally retarded girl rape in Shahjahanpur) से पड़ोस में रहने वाले लड़के ने दुष्कर्म किया. इससे किशोरी 4 माह की गर्भवती हो गई. किशोरी के गर्भवती होने की जानकारी परिजनों को लगी, तब घटना का खुलासा हुआ. परिजनों के पूछने पर किशोरी ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला लड़का उससे दुष्कर्म करता था, जिसके चलते वह गर्भवती हो गई.


पढ़ें-किराएदार युवती से मकान मालिक ने किया दुष्कर्म, कोर्ट के आदेश से हुआ गिरफ्तार

एसपी ग्रामीण संजीव बाजपेई का कहना है कि पीड़िता को मंदबुद्धि के साथ मिर्गी के दौरे भी पड़ते हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का मामला गुरुवार को दर्ज किया है. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. हालांकि, पीड़िता से रेप (Minor girl rape in Shahjahanpur) करने वाला आरोपी भी नाबालिग है. उसके खिलाफ विधिक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल इस मामले में पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

पढ़ें-बरेली में धर्म परिवर्तन कराने के बाद गैंगरेप, 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

Last Updated : Nov 26, 2022, 10:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details