दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 14, 2022, 6:18 PM IST

ETV Bharat / bharat

राजस्थानः स्कूली छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप...अश्लील फोटो और वीडियो बनाए

राजस्थान के दौसा जिले में स्कूली छात्रा का दो युवकों ने अपहरण कर गैंगरेप (Gang Rape in Dausa) किया. घटना के बाद आरोपी बालिका को एनएच-21 पर छोड़ कर फरार हो गए. सूचना पर पुलिस पहुंची और बालिका को जिला अस्पताल ले गई. मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Gang Rape in Dausa, Minor girl gang rape
स्कूली छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप.

दौसा.जिले में स्कूली छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप का मामला (Gang Rape in Dausa) सामने आया है. 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा भांडारेज क्षेत्र स्थित स्कूल गई थी. छात्रा फोटो कॉपी कराने के लिए स्कूल से बाहर आई तो सतीश बैरवा और लोकेश बैरवा नाम के दो युवक पहुंचे और छात्रा को जबरन बाइक पर बिठाकर ले गए. इस दौरान आरोपियों ने छात्रा के आंखों पर पट्टी बांधी और उसे बीच रास्ते जबरन कोल्ड ड्रिंक पिलाई. इसके बाद दोनों आरोपी नाबालिग छात्रा को एक कमरे पर ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया.

आरोपियों ने नाबालिग छात्रा के अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए. गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने नाबालिग लड़की को बदहवास हालत में जीरोता गांव के पास एक चाय की थड़ी पर छोड़ दिया और फरार हो गए. मामले की जानकारी पर पुलिस भी अलर्ट हुई और मौके पर पहुंची. नाबालिग छात्रा को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

स्कूली छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप.

पढ़ें.राजस्थानः 7 साल की बच्ची से गैंगरेप, एक आरोपी हम उम्र

सूचना के बाद परिजन भी अस्पताल पहुंचे. महिला थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया. एएसपी दिनेश शर्मा ने बताया कि पुलिस ने नाबालिग पीड़िता का मेडिकल कराया है. इन दोनों आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की टीमें भेजी गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details