दिल्ली

delhi

बरेली होमगार्ड मामला: मंत्री का आरोपी भतीजा न्यायालय में पेश, मारपीट का वीडियो वायरल

By

Published : Jun 10, 2022, 12:30 PM IST

बरेली में राज्‍यमंत्री स्‍वतंत्र प्रभार अरुण सक्सेना के भतीजे और उसके साथी पर होमगार्ड के प्लाटून कमांडर ओमेंद्र पाल सिंह ने मारपीट का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मंत्री के भतीजे आरोपी अमित कुमार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां उसे जमानत मिल गई.

बरेली होमगार्ड मामला
बरेली होमगार्ड मामला

बरेली:बरेली में राज्‍यमंत्री स्‍वतंत्र प्रभार अरुण सक्सेना के भतीजे और उसके साथी पर होमगार्ड के प्लाटून कमांडर ओमेंद्र पाल सिंह ने मारपीट का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंत्री के भतीजे अमित कुमार और उसके साथी अंकित पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. अब पुलिस ने मामले में मंत्री के भतीजे अमित कुमार को मुख्य आरोपी बनाया है.

मंत्री के भतीजे और उसके साथी पर होमगार्ड के प्लाटून कमांडर से मारपीट के मामले में एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने गुरुवार को मंत्री के भतीजे अमित कुमार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां उसे जमानत मिल गई. जबकि उसके साथी अंकित को घटना के दिन ही गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था. इज्जत नगर थाने के इंस्पेक्टर संजय धीर ने बताया कि पुलिस मामले की विवेचना कर रही है और फरार चल रहे मंत्री के भतीजे को गुरुवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया था. जहां उसे जमानत मिल गई है.

दरअसल, होमगार्ड के प्लाटून कमांडर ओमेंद्र पाल सिंह ने अमित कुमार और उसके साथी अंकित पर मारपीट का आरोप लगाते हुए इज्जत नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. जहां पुलिस ने भतीजे अमित कुमार और उसके साथी अंकित पर मुकदमा दर्ज किया था. सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने गुरुवार को मंत्री के भतीजे अमित कुमार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां उसे जमानत मिल गई.

पीड़ित ओमेंद्र पाल सिंह का आरोप है कि मंत्री के भतीजे ने शराब के नशे में अपने साथी के साथ मिलकर उसके साथ जमकर मारपीट की. बरेली के प्रेमनगर थाने में तैनात होमगार्ड के प्लाटून कमांडर ओमेंद्र पाल सिंह ने बताया कि उसकी ड्यूटी प्रेम नगर थाने में है. जहां वह नींद लगने के कारण चाय पीने के लिए शनिवार की रात 12 बजे इज्जत नगर थाना क्षेत्र के मंडी गेट की एक चाय की दुकान पर गया था. दुकान पर पहले से ही राज्यमंत्री के भतीजे अमित सक्सेना अपने दो साथियों के साथ मौजूद थे. अमित कुमार और उसके साथी अंकित अग्निहोत्री व एक अन्य गाड़ी में बैठकर शराब पी रहे थे.

आरोप है कि उन्होंने होमगार्ड ओमेंद्र पाल सिंह को बुलाया. जब ओमेंद्र पाल सिंह नहीं गया तो उसको चाय वाले के द्वारा बुलवाकर उसे वहां वर्दी में होने का कारण पूछा गया. साथ ही यहां क्या कर रहे हो और ड्यूटी कहां हैं ऐसे सवाल किए गए, जिसे लेकर उनमें कहासुनी हो गई. इसके बाद मंत्री के भतीजे और उसके साथी ने ओमेंद्र पाल सिंह की जमकर पिटाई कर दी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

इसे भी पढे़ं-पर्यावरण मंत्री के भतीजे पर लगा प्लाटून कमांडर के साथ मारपीट का आरोप, एक आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details