दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मोदी कैबिनेट की अगली बैठक होगी कल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को केंद्रीय मंत्री परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. इस दौरान कोविड संबंधी हालात पर चर्चा हो सकती है.

By

Published : Jun 29, 2021, 12:09 PM IST

Updated : Jun 29, 2021, 1:09 PM IST

modi
modi

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को केंद्रीय मंत्री परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि बैठक में कोविड संबंधी हालात पर चर्चा होने की संभावना है और कुछ मंत्रालयों के कामकाज की समीक्षा भी की जा सकती है.

सूत्रों ने बताया कि यह बैठक बुधवार शाम को डिजिटल तरीके से होगी. उन्होंने बताया कि बैठक में सड़क एवं परिवहन मंत्रालय, नागर विमानन मंत्रालय और दूरसंचार मंत्रालय के कामकाज की समीक्षा की जा सकती है. इसमें कोविड-19 संबंधी हालात पर विस्तृत चर्चा भी हो सकती है.

इससे करीब एक हफ्ते पहले प्रधानमंत्री ने मंत्रियों एवं राज्य मंत्रियों के विभिन्न समूहों के साथ बैठकें की थीं और उनके मंत्रालयों के प्रदर्शन की समीक्षा की थी. ये बैठकें प्रधानमंत्री मोदी के आधिकारिक आवास पर हुई थीं और ज्यादातर बैठकों में भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा उपस्थित रहे थे.

पढ़ें :-नवजोत सिंह सिद्धू आज करेंगे दिल्ली में राहुल, प्रियंका गांधी से मुलाकात

सियासी पर्यवेक्षकों और भाजपा के अंदरूनी सूत्रों का मानना है कि मंत्री परिषद की बैठकों का ऐसे समय में होना विशेष महत्व रखता है जब राजनीतिक गलियारों में मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल की अटकलें चल रही हैं.

Last Updated : Jun 29, 2021, 1:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details