दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा, 9 की मौत, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख का मुआवजा

सिद्धार्थनगर जिले में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. इसमें 9 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सीएम योगी ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए घायलों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए. वहीं, पीएम ऑफिस ने हादसे में दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों को 2-2 रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद की घोषणा की.

By

Published : May 22, 2022, 12:00 PM IST

Updated : May 22, 2022, 1:42 PM IST

सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा
सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा

सिद्धार्थनगर:उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. इसमें 9 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं. जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास देर रात सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर में पीछे से बोलेरो ने टक्कर मार दी. हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. जबकि 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है.

सीएम योगी ने जताया शोक
हादसे के बाद सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतृप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. उन्होंने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

कैसे हुआ हादसा ?
बताया जा रहा है कि शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव से शनिवार को बांसी कोतवाली क्षेत्र में एक गांव में बरात गई थी. देर रात बाराती कार्यक्रम संपन्न होने के बाद घर लौट रहे थे. अभी वह जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास पहुंचे ही थे कि पहले से सड़क के किनारे खड़ी ट्रेलर को बोलेरो ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. हादसे में हुई तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी जोगिया कोतवाली की पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने किसी तरीके से सभी को गाड़ी से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. जहां 9 लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

Last Updated : May 22, 2022, 1:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details