दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बेंगलुरु एयरपोर्ट पर बम की धमकी देने वाला गिरफ्तार

बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर बम की धमकी देने वाले आरोपी को सिटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपने बहन के पति को फंसान के उद्देश्य से कंट्रोल रूम को फोन किया था.

By

Published : May 20, 2022, 3:56 PM IST

Bomb threat man arrested at Bangalore airport
बेंगलुरु एयरपोर्ट पर बम की धमकी देने वाला गिरफ्तार

बेंगलुरु : बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर बम की धमकी देने वाले आरोपी को सिटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि एयरपोर्ट पर शुक्रवार तड़के सुरक्षा तंत्र में बम होने की अफवाह के बाद हड़कंप मच गया था. पुलिस के मुताबिक, हवाईअड्डा पुलिस नियंत्रण कक्ष को सुबह करीब 3.50 बजे एक फोन आया. जिसके तुरंत बाद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल, सीमा सुरक्षा बल, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वाइड ने सघन सर्च ऑपरेशन चलाया.

लगभग घंटे भर की तलाशी के बाद सुरक्षा अधिकारियों ने इस निष्कर्ष पर पहुंचे की बम की सूचना फर्जी थी. हालांकि घटना के बाद एयरपोर्ट परिसर की सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ी कर दी गई है. वहीं पुलिस ने कॉल ट्रेस करने के बाद पश्चिम बंगाल के रहने वाले सुभाष गुप्ता को फर्जी बम कॉल के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पूछताछ में खुसासा किया कि उसने अपनी बहन को तलाक देने के लिए अपने बहन के पति से बदला लेने के लिए उसके नाम पर कंट्रोल रूम को फोन किया था.

ये भी पढ़ें - बेंगलुरु एयरपोर्ट पर बम की अफवाह से अफरातफरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details