दिल्ली

delhi

UP Assembly Election: प्रयागराज में बोले शाह, गलत बटन दबाया तो माफिया होंगे जेल से बाहर

By

Published : Feb 25, 2022, 8:09 PM IST

यूपी में प्रयागराज के हरिषेण गंज में भारत सरकार में गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने गठबंधन प्रत्याशी डॉ. जमुना प्रसाद सरोज के समर्थन में चुनावी जनसभा (election rally) को संबोधित किया. उन्होंने जनता को आगाह करते हुए कहा कि अगर बटन दबाने में गलती हुई तो मफिया जेल से बाहर आ जाएंगे.

amit shah
प्रयागराज में अमित शाह

प्रयागराज: भाजपा और अपना दल एस गंठबंधन प्रत्याशी डाॅ. जमुना प्रसाद सरोज के समर्थन में गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने जनपद के हरिषेण गंज में जनसभा को संबोधित किया. गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अगर मतदान के दिन बटन दबाने में गलती हुई तो एक बार फिर से माफिया जेल से बाहर आएंगे और जनता का जीना दूभर हो जाएगा.

गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने महामारी से निपटने के लिए 130 करोड़ जनता को मुफ्त वैक्सीन उपलब्ध कराई है. जिसके चलते तीसरी लहर में जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ. टीकाकरण को लेकर विपक्ष ने खासकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं ने जनता के बीच भ्रम फैलाया. एनडीए सरकार ने 5 सालों में 2 करोड़ घरों में शौचालय बनवाकर बहू-बेटियों के सम्मान का कार्य किया है.

अमित शाह की जनसभा

यह भी पढ़ें- up assembly election 2022: अमेठी में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, बताया बेरोजगारी और महंगाई के लिए जिम्मेदार

वहीं, घरों में गैस सिलेंडर पहुंचाया और आगे सरकार ने यह तय किया है होली-दीपावली पर सरकार सिलेंडर मुफ्त उपलब्ध कराएगी. देश की सुरक्षा का मामला हो या समाज के हर तबके के विकास के लिए हर क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी ने कार्य किया है. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा ने कभी गरीबों और पिछड़ों का भला नहीं किया, उन्होंने बस वोटबैंक की राजनीति के लिए तुष्टिकरण किया. यूपी के गरीब और पिछड़े वर्ग को पहली बार सम्मान और अधिकार मोदी जी के मार्गदर्शन वाली योगी सरकार ने दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details