दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कर्नाटक : नगर निगम के पार्षद ने दी बम धमाकों की धमकी, गिरफ्तार

कर्नाटक पुलिस ने मदिकेरी शहर में कथित तौर पर बम विस्फोट करने की धमकी देने वाले एक पार्षद को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. मदिकेरी नगर निगम के सदस्य मुस्तफा कोडागु जिले में जद (एस) से जुड़े हुए हैं.

By

Published : Oct 16, 2022, 2:18 PM IST

दंगा और एक समुदाय के लोगों की हत्या की योजना बनाता मदिकेरी जेडीएस पार्षद गिरफ्तार
दंगा और एक समुदाय के लोगों की हत्या की योजना बनाता मदिकेरी जेडीएस पार्षद गिरफ्तार

कोडागु (कर्नाटक): कर्नाटक पुलिस ने मदिकेरी शहर में कथित तौर पर बम विस्फोट करने की धमकी देने वाले एक पार्षद को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. मदिकेरी नगर निगम के सदस्य मुस्तफा कोडागु जिले में जद (एस) से जुड़े हुए हैं. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने जो कहा था, उसका ऑडियो क्लिप उन्हें मिल गया है. मुस्तफा ने कहा था कि पूरे मदिकेरी शहर को जला दिया जाना चाहिए.

पढ़ें: Road accident in Hasan : कर्नाटक के हसन जिले में सड़क हादसा, नौ की मौत

क्लिप में आरोपी ने कहा कि अगर हमलों की योजना एक समुदाय को निशाना बनाकर बनाई जाती है, तो सत्तारूढ़ भाजपा सरकार की बदनामी होती है. आरोपी आगे कहता है कि 50 सदस्यों की एक टीम बनानी होगी. इसके लिए सभी को 50 हजार से एक लाख रुपये का योगदान देना चाहिए. टीम के माध्यम से मदिकेरी शहर में पेट्रोल बम फटना चाहिए. पूरा शहर जलना चाहिए. उन्हें (एक समुदाय को) मरने दो और हमें भी मरने दो. उन्हें डरना होगा. उनकी पार्टी खत्म होनी चाहिए. कम से कम 50 जगहों पर बम फटने चाहिए. भाजपा के लोगों को चुनाव लड़ने से भी डरना चाहिए.

पढ़ें: कर्नाटक : उपभोक्ता को 500 रुपये देने में बैंक रहा विफल, 1.02 लाख रुपये मुआवजा देने का आदेश

पुलिस ने कहा कि आरोपी नगरसेवक शेषप्पा राय से फोन पर बात करने के बाद कॉल काटना भूल गया था, और अपने दोस्त अदबुल्ला से बात करना शुरू कर दिया. शेषप्पा राय ने अपने मोबाइल पर परेशान करने वाले उसकी सारी बात रिकॉर्ड कर ली. भाजपा विधायक और पूर्व अध्यक्ष के.जी. बोपैया ने घटना पर चिंता व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि यह हिंदुओं को डराने की योजना है और यह संदेह पैदा करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details