दिल्ली

delhi

13 August Love Rashifal : जानिए आज के लव राशिफल में क्या कुछ है खास, आपके लव लाइफ में क्या होगा बदलाव

By

Published : Aug 13, 2023, 12:05 AM IST

Today Love Horoscope In Hindi : चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. मिथुन राशि वालों को आज सुबह से ताजगी और प्रसन्नता का अनुभव होगा. मित्रों तथा सगे-संबंधियों के साथ मिलकर उत्तम भोजन का आनंद लेंगे. वृश्चिक राशि वालों को आज का दिन सावधानी से गुजारने की सलाह आपको दी जाती है. आज नए संबंध स्थापित करने से पहले गंभीरता से विचार करें. पढ़ें पूरी खबर..

13 August Love Rashifal
13 अगस्त का लव राशिफल

मेष राशि (ARIES) चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आज आपका मन काफी चंचल रहेगा, इस कारण आपको निर्णय लेने में काफी परेशानी होगी. कोई भी महत्वपूर्ण काम पूरा नहीं कर पाएंगे. परिवार के साथ समय अच्छा गुजरेगा. स्वास्थ्य की दृष्टि से बाहर घूमने जाने का कार्यक्रम स्थगित कर देना फायदे में रहेगा.

वृषभ राशि (TAURUS) आज आपका दुविधापूर्ण व्यवहार आपको मुश्किल में डाल सकता है. जिद्दी स्वभाव के कारण किसी के साथ सामान्य चर्चा भी विवाद का रूप ले लेगी. परिवार के साथ कोई छोटा विवाद आगे बड़ा हो सकता है. इस दौरान मौन रहकर विवाद टाल सकेंगे. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय मध्यम फलदायक है.

मिथुन राशि (GEMINI) सुबह से ताजगी और प्रसन्नता का अनुभव होगा. मित्रों तथा सगे-संबंधियों के साथ मिलकर उत्तम भोजन का आनंद लेंगे. सभी के साथ मिलकर आनंददायक समय गुजारेंगे. दांपत्यजीवन खुशनुमा बना रहेगा. इस दौरान स्वास्थ्य भी ठीक बना रहेगा.

कर्क राशि (CANCER) शरीर और मन में बेचैनी तथा अस्वस्थता का अनुभव होगा. परिजनों के साथ मनमुटाव का प्रसंग बनने से किसी काम में मन नहीं लगेगा. माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता होगी. धन का खर्च बढ़ेगा. गलतफहमी या वाद-विवाद से दूर रहने की जरूरत है.

सिंह राशि (LEO)उत्तम भोजन प्राप्त होगा. मित्रों के साथ कहीं बाहर जा सकते हैं. मित्रों से आज विशेष सहायता प्राप्त होगी. बुजुर्गों तथा बड़े भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा. कोई शुभ प्रसंग हो सकता है. वैवाहिक जीवन बेहतर रहेगा. पत्नी का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन उत्तम है.

कन्या राशि (VIRGO) आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायी है. नए काम की शुरुआत सफल रहेगी. पिता की ओर से लाभ होगा. परिवार में आनंद का वातावरण छाया रहेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. मन में सकारात्मक विचार आएंगे. जीवनसाथी से कोई मतभेद दूर होगा.

तुला राशि (LIBRA) प्रेम जीवन में साथी के सकारात्मक व्यवहार से मन प्रसन्न रहेगा. विदेश में रहने वाले मित्रों और सगे-संबंधियों के समाचार प्राप्त होंगे. दोपहर के बाद किसी काम में मन नहीं लगेगा. संतान की चिंता सताएगी. आज किसी भी चर्चा या वाद-विवाद में न पड़ें.

वृश्चिक राशि (SCORPIO) आज का दिन सावधानी से गुजारने की सलाह आपको दी जाती है. आज नए संबंध स्थापित करने से पहले गंभीरता से विचार करें. ईश्वर की आराधना तथा ध्यान करने से लाभ होगा. स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही नहीं करें.

धनु राशि (SAGITTARIUS) आज किसी नए काम की शुरुआत भी आप कर सकते हैं. मनोरंजन, प्रवास, मित्रों के साथ मुलाकात, स्वादिष्ट भोजन और वस्त्र परिधान आज के दिन को मनोरंजन से भरपूर बनाने वाले हैं. जीवनसाथी के साथ के संबंधों में अधिक घनिष्ठता रहेगी. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अच्छा है.

मकर राशि (CAPRICORN) आज आपका स्वास्थ्य आज अच्छा रहेगा. आप मान-सम्मान तथा आनंद प्राप्त कर सकेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती में समय बिताएंगे. आज पुराने लव पार्टनर से मुलाकात हो सकती है. परिवार के सदस्यों के साथ बाहर घूमने का मौका मिलेगा.

कुंभ राशि (AQUARIUS) आपका दिन मिश्रित फलदायक रहेगा. विचारों में स्थिरता नहीं होने के कारण कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लेना अधिक अच्छा है. संतान के स्वास्थ्य या पढ़ाई की चिंता सताएगी. पेट में दर्द से परेशानी हो सकती है. परिजनों के साथ मतभेद हो सकते हैं.

मीन राशि (PISCES) आज आपमें ताजगी और स्फूर्ति का आभाव रहेगा. माता की तबीयत खराब हो सकती है. इस कारण चिंता बनी रहेगी. परिजनों के साथ नाराजगी और अन्य कठिनाइयां आपके मन को विचलित कर देगी. प्रेम जीवन में संतुष्टि के लिए समय अच्छा है.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details