दिल्ली

delhi

शिवपुरी के एक होटल में आधी रात हुई अंधाधुंध फायरिंग, CCTV में कैद वारदात

By

Published : Feb 27, 2021, 10:40 AM IST

Updated : Feb 27, 2021, 11:50 AM IST

शिवपुरी के एक होटल में आधी रात हुई फायरिंग ने इलाके में हड़कंप मचा दिया. फायरिंग की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

शिवपुरी
शिवपुरी

शिवपुरी :जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक होटल पर गोलीबारी का मामला सामने आया है. घटना रात करीब 2.30 बजे की है. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

दरवाजा न खोलने पर चलाई गोली
घटना ग्वालियर बायपास स्थित होटल स्टार गोल्ड की है. यहां शुक्रवार रात करीब 2.30 बजे दो नकाबपोश बदमाश आए. दोनों ने होटल का मेन गेट खटखटाया और दरवाजा खोलने को कहा, जिस पर कर्मचारी ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने अपनी जेब से कट्टा निकाला और दो राउंड फायर कर दिए, जिससे होटल के मेन गेट का कांच चकनाचूर हो गया. इस घटना में कोई जनहानि की बात सामने नहीं आई है.

पढ़ें-किडनैपिंग के बाद 9 साल की मासूम की हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

बदमाशों की तलाश जारी
फायर करने के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग गए हैं. मामले की जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया. बदमाशों की करतूत CCTV में कैद हो गई. अब फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

Last Updated : Feb 27, 2021, 11:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details