दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पुल बनाने को लेकर कक्षा चौथी की छात्रा ने लिखा पीएम को पत्र, मिला जवाब

केरल के एक गांव में नदी पर पुल नहीं होने की समस्या को लेकर एक छात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा, जिसका प्रधानमंत्री कार्यालय से जवाब आया है.

By

Published : Dec 26, 2020, 3:32 PM IST

letter to pm
letter to pm

तिरुवनंतपुरम : केरल के मलप्पुरम जिले के एक गांव में रहने वाली अथुल्या ने गांव में बहने वाली नदी पर पुल नहीं होने की समस्या को लेकर प्रधानमंत्री को पत्र लिखा था, जिसका जवाब प्रधानमंत्री ने दिया है.

कक्षा चौथी में पढ़ने वाली एमआर अथुल्या ने कलक्कम पूजा नदी पर पुल नहीं होने से आने वाली समस्याओं और पुल बनाने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री को पत्र लिखा था, जिस पर प्रधानमंत्री ने प्रतिक्रिया दी और पुल बनवाने का आश्वासन भी दिया.

पत्र में छात्रा ने लिखा की पुल नहीं होने से उसके गांव में लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. 2019 में आई बाढ़ के दौरान काफी नुकसान हुआ. लोगों को स्कूल, चर्च या बाजार जाने के लिए नदी पार करनी पड़ती है. बारिश के दौरान आवागमन और मुश्किल हो जाता है.

छात्रा ने लिखा पीएम को पत्र

पढ़ें :-प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहा- गोवंश संरक्षण मामले में छत्तीसगढ़ से लें प्रेरणा

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने जब इस मामले पर तत्काल रिपोर्ट मांगी, तो पंचायत जूनियर अधीक्षक जे एस जलील और एक कर्मचारी ने जगह का दौरा किया और एक रिपोर्ट तैयार की. पंचायत सचिव ने सूचित किया है कि पद संभालने के बाद इस मुद्दे को नव निर्वाचित प्रशासन के ध्यान में लाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details