दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

संसद में सुरक्षा में चूक मामला : मनोरंजन के पिता ने कहा- संसद हमारे लिए एक मंदिर की तरह, मैं इसकी निंदा करता हूं

संसद में हंगामा करने वालों में शामिल कर्नाटक के मनोरंजन के पिता देवराजगौड़ा ने घटना की निंदा की है. उन्होंने कहा कि किसी भी ऐसा नहीं करना चाहिए. संसद को एक मंदिर बताते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि उसके मन में क्या है. Manoranjan father reaction, illegal entry to parliament, Security breach in Parliament

Manoranjan's father Devarajegowda
मनोरंजन के पिता देवराजेगौड़ा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 13, 2023, 6:04 PM IST

मैसूर (कर्नाटक):संसद की सुरक्षा व्यवस्था को दरकिनार कर हंगामा करने वालों में कर्नाटक के मनोरंजन के शामिल होने की बात सामने आई है. इस पर मनोरंजन के पिता देवराजगौड़ा ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि संसद हमारे लिए एक मंदिर की तरह है. मेरे बेटे ने जिस तरह संसद भवन में प्रवेश किया यह गलत था. उन्होंने कहा कि किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए.

ईटीवी भारत से बात करते हुए उन्होंने बताया किमेरे बेटे मनोरंजन ने कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. उसे किताबें पढ़ने का शौक था. उसे किसी भी चीज की कोई चाहत नहीं है. वह कहता था कि उसे समाज सेवा करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि उसके मन में क्या है. देवराजगौड़ा ने कहा कि हम एक किसान परिवार से आते हैं और वह सभी के लिए अच्छा करना चाहते थे. बेटे ने ऐसा काम किया या जिसने भी किया, यह निंदनीय है.

उन्होंने कहा कि मेरा बेटा एक संगठन बनाना चाहता था, इसके अलावा उसे किसानों और गरीबों की मदद करने की बहुत इच्छा थी. मुझे नहीं पता था कि वह कहां जा रहा है. उन्होंने कहा कि उसने कहा दो दिन पहले यह कहकर गया था कि दिल्ली जा रहे हैं फिर वापस आएंगे.

ये भी पढ़ें - संसद की सुरक्षा में चूक मामला: ओम बिरला ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

ABOUT THE AUTHOR

...view details