दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू कश्मीर: भड़काऊ सामग्री अपलोड करने के मामले में पुलिस ने एक को भेजा जेल

जम्मू कश्मीर में पुलिस ने एक व्यक्ति को सार्वजनिक सुरक्षा अधिनियम के तहत जेल भेजा है. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर बंदूकधारियों के हमले में मारी गई एक टीवी कलाकार की हत्या को सही ठहराया था.

By

Published : Jun 4, 2022, 11:04 PM IST

jammu kashmir Police sent one to jail upload provocative content
भड़काऊ सामग्री अपलोड पुलिस ने एक को भेजा जेल

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर पुलिस ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ और घृणित सामग्री अपलोड करने के लिए सार्वजनिक सुरक्षा अधिनियम (PSA) के तहत एक व्यक्ति को जेल भेजा है. बडगाम पुलिस के अनुसार, व्यक्ति ने एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उसने हाल के दिनों में बंदूकधारियों के हमले में मारी गई एक टीवी कलाकार की हत्या को सही ठहराया था. बडगाम पुलिस ने पीएसए के तहत जेल भेजे गए व्यक्ति की पहचान मोहम्मद इरफान भट्ट, पुत्र मोहम्मद मकबूल भट्ट के रूप में की है और वह टेकिया वगोरा, करिरी, बारामूला का निवासी है.

पुलिस का कहना है कि कलाकार की हत्या को सही ठहराते हुए इस तरह के घृणित वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने से न केवल कलाकारों में बल्कि उनके परिवारों में भी दहशत फैल गई है. इसके अलावा, इस तरह के उपाय आतंकवादी कृत्यों का समर्थन करने के समान हैं. बडगाम पुलिस ने बताया कि इरफान को सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने के आरोप में उन पर पीएसए लगाकर जम्मू की कोट बलवाल जेल में बंद कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें-जम्मू कश्मीर : अनंतनाग मुठभेड़ में हिजबुल कमांडर ढेर, एके 47 बरामद

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details