दिल्ली

delhi

Chandrababu Naidu's statement on CM: जगन मोहन रेड्डी अपने चाचा व विवेकानंद रेड्डी की हत्या पर दें जवाब - चंद्रबाबू नायडू

By

Published : Feb 23, 2023, 10:53 PM IST

तेलुगू देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने तेदेपा कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. उन्होंने इस कार्यक्रम में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर प्रहार किया.

Telugu Desam Party President N Chandrababu Naidu
तेलुगू देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू

अमरावती:तेलुगू देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को अपने चाचा और पूर्व मंत्री वाईएस विवेकानंद रेड्डी की हत्या पर राज्य के लोगों को जवाब देना चाहिए. पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया कि सीबीआई की रिपोर्ट में कडप्पा के सांसद वाई.एस. अविनाश रेड्डी ने मुख्यमंत्री और उनकी पार्टी के नेताओं के चरित्र को और उजागर किया है.

नायडू पूर्व मंत्री कन्ना लक्ष्मीनारायण का पार्टी में स्वागत करने के बाद तेदेपा कार्यालय में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. तेदेपा प्रमुख ने कहा कि सीबीआई ने तकनीक की मदद से अविनाश रेड्डी की भूमिका को स्पष्ट रूप से स्थापित किया. उन्होंने कहा कि सवाल यह था कि बाबई (चाचा) को किसने मारा. सीबीआई ने अब इस सवाल का जवाब दिया है कि अब्बाई (भतीजे) ने बाबई को मार डाला.

इससे पहले, तेदेपा पोलित ब्यूरो के सदस्य बोंडा उमा महेश्वर राव ने गुरुवार को जगन मोहन रेड्डी से पूछा कि क्या वह विवेकानंद रेड्डी हत्या मामले में तेलंगाना हाईकोर्ट के समक्ष दाखिल हलफनामे में सीबीआई द्वारा उठाए गए मुद्दों का जवाब दे सकते हैं.

बोंडा उमा ने कहा कि सीबीआई द्वारा उठाए गए मुद्दे वाकई चौंकाने वाले हैं. ऐसे समय में जब सीबीआई अभियुक्त गंगी रेड्डी, सुनील यादव, गज्जला उमा शंकर रेड्डी, दस्तागिरि और डी. शिवशंकर रेड्डी को हत्या के लिए अविनाश रेड्डी के निर्देश मिलने का खुलासा कर रही है, जगन मोहन रेड्डी के लिए इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ने का समय आ गया है. तेदेपा नेता ने दावा किया कि सीबीआई ने यह स्पष्ट कर दिया है कि हत्या की साजिश किसने रची और इसके पीछे कौन था.

पढ़ें:केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का बयान, केंद्र सरकार पेट्रोल-डीजल को जीएसटी में लाना चाहती है, गैर भाजपा राज्य सरकारें नहीं हैं तैयार

यह कहते हुए कि सीबीआई के हलफनामे की एक प्रति मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर भेजी जा रही है, बोंडा उमा ने कहा कि अगर जगन ने अपना मुंह नहीं खोला, तो अंतत: उन्हें इसके परिणाम भुगतने होंगे. तेदेपा नेता ने कहा कि अब, यह एक खुला रहस्य है कि कैसे जगन और अविनाश रेड्डी ने हत्या को दिल का दौरा बताया और कैसे उन्होंने जनता के सामने तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details