दिल्ली

delhi

Road Accident in Dibrugarh: असम में सड़क हादसा, सात लोगों की मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 10, 2023, 10:36 PM IST

Updated : Sep 10, 2023, 10:45 PM IST

असम के डिब्रूगढ़ जिले में रविवार रात एक सड़क हादसे में सात लोगों की जान चली गई (Road Accident in Dibrugarh). हादसा उस वक्त हुआ जब एक ट्रक और इनोवा में टक्कर हो गई.

Road Accident in Dibrugarh
सात लोगों की मौत

डिब्रूगढ़ (असम): असम के डिब्रूगढ़ जिले में रविवार रात हुई एक सड़क दुर्घटना में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए (Road Accident in Dibrugarh). यह हादसा डिब्रूगढ़ के लेपेटकाटा में हुआ. सभी घायलों को इलाज के लिए डिब्रूगढ़ के असम मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (एएमसीएच) ले जाया गया है.

हादसे में क्षतिग्रस्त कार

पुलिस के मुताबिक दुर्घटना इनोवा और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर के कारण हुई (Innova Truck Collision). घटना की सूचना पर आपातकालीन सेवाओं की त्वरित प्रतिक्रिया से सभी घायल व्यक्तियों को आवश्यक चिकित्सा सहायता के लिए डिब्रूगढ़ में असम मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (एएमसीएच) में पहुंचाया गया. कुछ घायलों का इलाज चल रहा है. हालाकि, पुलिस को दुर्घटना में शामिल पीड़ितों की पहचान करने में चुनौतियों का सामना करना पड़ा है.

गौरतलब है कि यह दुखद घटना एक और घातक सड़क दुर्घटना के बाद हुई है. इससे पहले 6 सितंबर की रात को तिनसुकिया जिले के काकपत्थर के बोर-डिराक में सात लोगों की जान चली गई थी. हादसा उस दौरान हुआ जब एक ट्रक टाटा मैजिक से टकरा गया था, जिसके परिणामस्वरूप 12 व्यक्तियों को चोटें आई थीं. असम में आए दिन हो रहे इस तरह के बड़े सड़क हादसे चिंता का कारण बन रहे हैं.

ये भी पढ़ें

Lift collapse in Thane : महाराष्ट्र में लिफ्ट गिरने से छह लोगों की मौत

Last Updated : Sep 10, 2023, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details