दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

27 August Rashifal : कैसा बीतेगा आपका दिन, जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल

Today Rashifal In Hindi : मिथुन राशि वालों को आज वाहन सुख मिलेगा. आपके मान-सम्मान और लोकप्रियता में भी वृद्धि होने के संकेत हैं. सिंह राशि वालों का आज व्यापार में भागीदार के साथ संबंध मजबूत होंगे. विद्यार्थी पढ़ाई में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर पाएंगे. पढ़ें पूरी खबर..

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 27, 2023, 12:03 AM IST

27 August Rashifal
आज का राशिफल

मेष राशि (ARIES): 27 अगस्त, 2023 रविवार के दिन चंद्रमा राशि बदलकर आज धनु राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति नवें भाव में होगी. आज आपको क्रोध पर संयम बरतने की सलाह दी जाती है. क्रोध के कारण आपके काम और संबंधों के बिगड़ने की आशंका है. मानसिक रूप से व्यग्रता और बेचैनी रहेगी.

वृषभ राशि (TAURUS)
रविवार के दिन चंद्रमा राशि बदलकर आज धनु राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति आठवें भाव में होगी. आज कार्यभार ज्यादा होने के कारण मन में किसी बात की शिथिलता रहेगी. यात्रा में भी विघ्न आ सकता है. योग, ध्यान और आध्यात्मिकता का सहारा लेकर मन की शांति पर ध्यान दें.

मिथुन राशि (GEMINI)
रविवार के दिन चंद्रमा राशि बदलकर आज धनु राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति सातवें भाव में होगी. नए वस्त्रों की खरीदी भी होगी. वाहन सुख भी मिलेगा. आपके मान-सम्मान और लोकप्रियता में भी वृद्धि होने के संकेत हैं.

कर्क राशि (CANCER)
रविवार के दिन चंद्रमा राशि बदलकर आज धनु राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति छठे भाव में होगी. आप विरोधियों को परास्त कर सकेंगे. आपके काम की कद्र होगी. आप घर की जरूरत पर पैसा खर्च कर सकते हैं. नौकरी में लाभ हो सकता है.

सिंह राशि (LEO)
रविवार के दिन चंद्रमा राशि बदलकर आज धनु राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति पांचवें भाव में होगी. नौकरीपेशा लोगों को आज कोई नया काम मिल सकता है. व्यापार में भागीदार के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे. विद्यार्थी पढ़ाई में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर पाएंगे.

कन्या राशि (VIRGO)
रविवार के दिन चंद्रमा राशि बदलकर धनु राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति चौथे भाव में होगी. आज आपको विरोध का सामना करने के लिए तैयार रहना पड़ेगा. स्थायी संपत्ति, वाहन से संबंधित समस्याएं हो सकती है. अनावश्यक रूप से कहीं धन खर्च हो सकता है.

तुला राशि (LIBRA)
रविवार के दिन चंद्रमा राशि बदलकर आज धनु राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति तीसरे भाव में होगी. आज पूंजी निवेश के लिए दिन अच्छा है. भाइयों के साथ परिवार की संपत्ति पर चर्चा हो सकती है. नौकरी में लाभ प्राप्त होगा. आर्थिक लाभ होने की संभावना है.

वृश्चिक राशि (SCORPIO)
रविवार के दिन चंद्रमा राशि बदलकर आज धनु राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति दूसरे भाव में होगी. आज किसी नए काम की शुरुआत भी हो सकती है. धन लाभ होगा. विद्यार्थियों को निश्चितरूप से सफलता मिलेगी. आभूषणों तथा सुगंधित पदार्थों की खरीदारी होगी.

धनु राशि (SAGITTARIUS)
रविवार के दिन चंद्रमा राशि बदलकर आज धनु राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति पहले भाव में होगी. आज किसी धार्मिक या सामाजिक काम से कहीं जाना पड़ सकता है. आप निर्धारित कामों को सहजता से पूरा कर सकेंगे. विद्यार्थियों के लिए समय बहुत अच्छा है, आज कठिन विषय की पढ़ाई को आसानी से पूरा कर सकेंगे.

मकर राशि (CAPRICORN)
रविवार के दिन चंद्रमा राशि बदलकर आज धनु राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति बारहवें भाव में होगी. आज धार्मिक और आध्यात्मिक विषयों में रुचि रहने से व्यस्तता रहेगी तथा इसके पीछे खर्च भी होगा. कोर्ट-कचहरी से संबंधित काम सामने आएंगे. व्यावसायिक काम में बाधा होगी.

कुंभ राशि (AQUARIUS)
रविवार के दिन चंद्रमा राशि बदलकर आज धनु राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति ग्यारहवें भाव में होगी. आज आप नए काम की शुरुआत या उसकी योजना बना सकेंगे. नौकरी या व्यवसाय में लाभ की प्राप्ति होगी. आर्थिक लाभ की दृष्टि से आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा.

मीन राशि (PISCES)
रविवार के दिन चंद्रमा राशि बदलकर आज धनु राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति दसवें भाव में होगी. आज अधिकारियों की कृपादृष्टि के कारण प्रसन्नता भरा दिन रहेगा. व्यापारियों को व्यापार में वृद्धि तथा सफलता मिलेगी. सरकार से लाभ होगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पदोन्नति के योग हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details