दिल्ली

delhi

हापुड़ में ऑनर किलिंग, भाइयों और चाचा ने युवती की हत्या करके शव जलाया, प्रेम प्रसंग से थे नाराज

By

Published : Mar 3, 2023, 10:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद के रामपुर गांव में प्रेम प्रसंग के चलते चाचा और भाइयों ने मिलकर युवती की हत्या कर दी. इसके बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

हापुड़ में ऑनर किलिंग की घटना के बारे में बताते सीओ पिलखुवा वरुण मिश्रा

हापुड़ः उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रेम प्रसंग के चलते सगे और चचेरे भाइयों ने बहन की हत्या कर दी और शव को जला दिया. लेकिन, गांव में जैसे ही यह बात पता चली, हड़कंप मच गया. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

हाफिजपुर के गांव रामपुर में हुई युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. सीओ पिलखुवा वरुण मिश्रा ने बताया कि गांव के चौकीदार दिनेश ने युवती के भाई अरुण, चाचा धीरू, ताऊ का लड़का अनुज और चाचा का लड़का छत्रु के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस चारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. सभी आरोपी गांव से फरार हैं.

पूरा मामला जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर के गांव रामपुर का है. गांव में एक युवती की मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में युवती के शव का अंतिम संस्कार कर दिया. लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी. बताया कि युवती की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की.

मामले में गांव के चौकीदार ने थाना हाफिजपुर में नामजद तहरीर दी है. बताया गया है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवती की हत्या कर दी गई है. चौकीदार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. ग्रामीणों के अनुसार 3 दिन पहले थाने पर युवती सुरक्षा की गुहार लगाने गई थी, जिसके बाद गुरुवार की रात उसकी हत्या कर दी गई. अगर पुलिस समय रहते ही कार्रवाई करती तो शायद युवती की जान बच सकती थी.

सीओ पिलखुवा वरुण मिश्रा का कहना है कि थाना हाफिजपुर के गांव रामपुर से एक सूचना प्राप्त हुई थी कि एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. पुलिस द्वारा मौके पर जाकर इस संबंध में जांच की गई, इस पूरे मामले पर तहरीर प्राप्त की गई है. गांव के चौकीदार दिनेश ने युवती के भाई अरुण, चाचा धीरू, ताऊ का लड़का अनुज और चाचा का लड़का छत्रु के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस चारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. सभी आरोपी गांव से फरार हैं.

ये भी पढ़ेंः Rampur Tiraha Firing Case: कोर्ट में पेश न होने पर पांच आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कुर्की के आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details