दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दुबई से कोलकाता आई फ्लाइट में बम, यात्रियों में मचा हड़कंप

दुबई से कोलकाता आई एक फ्लाइट (flight from Dubai to Kolkata) में बम होने की सूचना से कोलकाता स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे (Netaji Subash Chandra Bose International Airport) पर हड़कंप मच गया. हालांकि, विमान की तलाशी के बाद वहां कोई बम नहीं मिला.

By

Published : Jul 18, 2021, 3:09 PM IST

यात्रियों में मचा हड़कंप
यात्रियों में मचा हड़कंप

कोलकाता : दुबई से कोलकाता (flight from Dubai to Kolkata) आई एक फ्लाइट में बम (Bomb) होने की सूचना से कोलकाता स्थित नेता सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे (Netaji Subash Chandra Bose International Airport) पर हड़कंप मच गया. विमान को यात्रियों से पूरी तरह से खाली कर दिया गया है.

इस सूचना के आधार पर सेना ने विमान की गहन जांच की, लेकिन कोई बम नहीं मिला. इस बीच, कोलकाता अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षा (airport security) कड़ी कर दी गई है.

पढ़ें :चेंबूर-विक्रोली में दीवार ढहने से 21 की मौत, राष्ट्रपति व पीएम ने जताई संवेदना

जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह सेना ने कोलकाता हवाई अड्डे के प्राधिकारियों को सूचित किया कि दुबई से आई कोलकाता की फ्लाइट में बम है. जैसे ही यह एसएमएस कोलकाता एयरपोर्ट (Kolkata Airport) के मैनेजर के पास पहुंचा, उन्होंने तुरंत इस सूचना को सभी अधिकारियों के बीच सर्कुलेट कराया. तब तक वह विमान कोलकाता एयरपोर्ट पर उतर चुका था. इस एसएमएस के आधार पर बम स्क्वायड ने विमान में अच्छी तरह से तलाश की.

हालांकि, विमान की तलाशी के बाद वहां कुछ नहीं मिला है. फ्लाइट में बम की खबर से यात्रियों में दहशत फैल गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details